फिल्म ‘भुज’ में रॉ एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी नोरा फतेही

मुंबई। अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘भुज’ में नजर आएंगी। हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है और यह 13 अगस्त 2021 को ऑनलाइन रिलीज होने जा रही है। सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभी तक इस फिल्म में नोरा के किरदार के बारे में ज्यादा नहीं बताया गया है लेकिन अप इस बारे में पता चल चुका है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘भुज’ में मेन फीमेल लीड में सोनाक्षी सिन्हा हैं। सेकेंड लीड के लिए मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा का चुनाव किया गया था मगर जब उन्हें पता चला कि सोनाक्षी के मुकाबले छोटा होगा तो उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया। इसके बाद मेकर्स ने इस रोल के लिए कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडिस से भी संपर्क किया मगर उन्होंने भी इसे करने से इंकार कर दिया।
इसके बाद इस रोल के लिए फाइनली नोरा फतेही को सलेक्ट किया गया। बताया जा रहा है कि फिल्म में नोरा फतेही ने पाकिस्तान की एक डांसर का किरदार निभाया है जो वास्तव में भारत की खुफिया एजेंसी के लिए काम करती है। नोरा का किरदार एक रॉ एजेंट है और पाकिस्तानी सेना की खुफिया जानकारियां भारतीय सेना को भेजती है।
नोरा का यह किरदार आलिया भट्ट के ‘राजी’ के किरदार से मिलता-जुलता है। हालांकि वास्तव में वह महिला कौन थी जिसका किरदार नोरा ने निभाया है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। ख़ैर, ट्रेलर में नोरा का नॉन ग्लैमरस अंदाज तो अभी काफी पसंद किया जा रहा है।
-एजेंसियां