‘वागले की दुनिया’ परिवार लौटने वाला है मुंबई के अपने घर

मुंबई। सोनी सब का ‘वागले की दुनिया’ अपनी सीधी-सादी लेकिन वास्‍तविक-सी लगने वाली कहानी से लोगों का दिल जीत रहा है। इस कहानी में परिवारों के बीच खूबसूरत रिश्‍ता दिखाया गया है। इस शो में लगातार जीवन की उन छोटी-छोटी खुशियों की अहमियत समझायी गयी है, जो परिवार अपने जीवन में भी ला सकते हैं। शो में ये कास्‍ट रिसॉर्ट में अपने आखिरी दिन सबको अलविदा करते हुये नजर आ रहे हैं, जोकि पिछले एक महीने से घर से दूर उनका घर जैसा बन गया है।
इसके आगामी एपिसोड्स में वागले परिवार और साई दर्शन सोसाइटी के बाकी निवासी काफी खुश दिखायी दे रहे हैं क्‍योंकि आखिरकार वे अपने घर की ओर लौट रहे हैं। मारफतिया और उसकी टीम ने साई दर्शन सोसाइटी के सभी लोगों के लिये शानदार फेयरवेल देने का प्‍लान बनाया है, क्‍योंकि वे रिसॉर्ट में सबके साथ, यहां तक कि वर्किंग स्‍टाफ के साथ भी काफी अच्‍छे से रहे और एक-दूसरे की मदद की।

क्‍या वागले परिवार अपने रूटीन में लौट आयेगा या फिर कई चीजों का ड्रामा इसी तरह चलता रहेगा और राजेश के लिये अगली परेशानी क्‍या आने वाली है, जिसका हल निकालने के लिये उसे आउट-ऑफ-द-बॉक्‍स सोचने की नौबत आयेगी?
राजेश वागले का किरदार निभा रहे सुमीत राघवन ने कहा, ‘’रिसॉर्ट में पूरी टीम के साथ शूटिंग करने का अनुभव कमाल का रहा। दर्शकों का मनोरंजन होता रहे इसके लिये ‘वागले की दुनिया’ टीम ने अपनी जान लगा दी थी। मैं मुंबई वापस लौटने के लिये बहुत उत्‍साहित हूं। मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है कि आखिरकार मैं अपने रियल-लाइफ परिवार के साथ काम शुरू कर पाऊंगा। दर्शकों के लिये आगे आने वाले एपिसोड्स में दिलचस्‍प बात यह होने वाली है कि उन्‍हें मेरे किरदार राजेश वागले को रोजमर्रा की परेशानियों से जूझते हुये देखने का मौका मिलेगा। आगे आने वाले हफ्ते से अंजन जी और भारती जी भी वापस हमारे साथ सेट पर जुड़ रहे हैं, जिससे शूटिंग का मजा और खुशी बढ़ जायेगी। यह बिलकुल पहले की तरह ही हो जायेगा और हमारा वागले परिवार काफी लंबे समय बाद फिर से पूरा हो जायेगा।‘’

वंदना वागले की भूमिका निभा रहीं परिवा प्रणति कहती हैं, ‘’रिसॉर्ट में शूटिंग करने में काफी मजा आया। लेकिन मुंबई लौटने की बात से वागले परिवार काफी उत्‍सुक और खुश है, क्‍योंकि हम अपनों के साथ और अपने करीबियों के साथ काम करने जा रहे हैं। दर्शकों के लिये दिलचस्‍प बात यह होगी कि मारफतिया, साई दर्शन सोसाइटी के लिये फेयरवेल करने वाला है।‘’