तापसी पन्नू ने ‘आयरन मैन’ को भेजा था मेसेज, लेकिन नहीं मिला कोई जवाब

मुंबई। तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ ‘हसीन दिलरुबा’ एक्ट्रेस तापसी ने एक बार हॉलिवुड स्टार ‘आयरन मैन’ एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर को डायरेक्ट मेसेज किया। हालांकि, तापसी को ‘आयरन मैन’ की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।
नेटफ्लिक्स के एक प्रमोशनल वीडियो में तापसी और उनके को-स्टार विक्रांत मेसी लाई डिटेक्टर टेस्ट के बारे में बातचीत करते दिख रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से ढेर सारे सवाल करते दिख रहे हैं। इसी दौरान विक्रांत ने तापसी से पूछा कि क्या उन्होंने किसी ऐसे को DM किया है, जो उन्हें फॉलो नहीं करते?
तापसी ने झट से हां में जवाब देते हुए कहा कि ‘मैंने रॉबर्ट डाउनी जूनियर को मेसेज भेजा था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। तापसी ने यह भी कहा कि उन्हें लगा मेरे पास आपसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हांलाकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्होंने हॉलिवुड स्टार को किस प्लेटफॉर्म पर यह मेसेज भेजा था। तापसी और रॉबर्ट के ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अकाउंट्स हैं।
फॉलोअर्स की बात करें तो इंस्टाग्राम पर तापसी के 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर 4.6 फॉलोअर्स। वहीं रॉबर्ट की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 50.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर 16.4 मिलियन।
-एजेंसियां