40 दिन में तीसरी बार काशी जा रहे हैं सीएम योगी, शाम 4 बजे भरेंगे उड़ान

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ नाथ सोमवार को पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। शाम करीब 4 बजे सीएम योगी गोरखपुर से वाराणसी आएंगे। वाराणसी में सीएम कोरोना के संभावित तीसरी लहर की तैयारियों के साथ विकास कार्यों की हकीकत को परखेंगे। 40 दिन में तीसरी बार सीएम योगी वाराणसी के दौरा कर रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक वाराणसी के बीएचयू हैलीपैड पर आगमन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सर सुंदरलाल अस्पताल के एमसीएच विंग का जायजा लेंगे। उसके बाद सीएम सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण कर सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगे।
अफसरों संग करेंगे बैठक
सर्किट हाउस में सीएम अफसरों संग कोरोना के संभावित तीसरी लहर के साथ ही वैक्सिनेशन अभियान के जानकारी के साथ शहर में विकास कार्यों की जानकारी लेंगे। उसके बाद सीएम देर रात काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकेंगे। मंदिर में दर्शन पूजन के बाद सीएम काशी विश्वनाथ धाम की प्रगति रिपोर्ट की हकीकत भी परखेंगे। सीएम रात्रि में वाराणसी रुकेंगे या नहीं ये अभी तय नहीं है।
तैयारी में जुटे रहे अफसर
सीएम के आगमन की जानकारी के बाद से रविवार को अफसर तैयारियों में जुटें रहे। देर शाम तक बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल के एमसीएच विंग में अफसरों की आवाजाही रही।
इसके अलावा बीएचयू हैलीपैड और जिन जगहों पर सीएम का दौरा प्रस्तावित है वहां भी अफसर तैयारियों में जुटे रहेंगे।
-एजेंसियां