क्रिकेटर हरभजन की डेब्यू फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का पोस्टर रिलीज

मुंबई। क्रिकेटर हरभजन सिंह फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी डेब्यू तमिल फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। शनिवार 3 जुलाई को हरभजन सिंह के 41वें जन्मदिन पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ एक लिरिकल वीडियो भी रिलीज किया गया है। हरभजन सिंह से पहले कई अन्य क्रिकेटर भी फिल्मों में ऐक्टिंग कर चुके हैं।
मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, ‘बड़ी खबर, क्रिकेट लेजेंड हरभजन सिंह अपने 41वें जन्मदिन पर सिल्वर स्क्रीन पर ‘फ्रेंडशिप’ के जरिए डेब्यू का ऐलान करते हैं। पोस्टर आ गया है।’ हरभजन सिंह के किरदार का नाम फिल्म में ‘भज्जी’ है जो एक मैकेनिकल इंजिनियरिंग स्टूडेंट है। फिल्म की स्टोरी दोस्ती, ऐक्शन, खेल और इमोशंस पर आधारित होगी।
बता दें कि जॉन पॉल के डारेक्शन में बन रही इस फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी। इस फिल्म को तमिल के साथ हिंदी और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। हरभजन के साथ फिल्म में अर्जुन, लोजलिया मारियानेसन और सतीश मुख्य भूमिकाओं में हैं। हरभजन सिंह इससे पहले मुझसे शादी करोगी, भाजी इन प्रॉब्लम, सेकेंड हैंड हसबैंड जैसी फिल्मों में मेहमान भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं।
-एजेंसियां