आमिर खान का अपनी दूसरी पत्‍नी किरण राव से भी हुआ तलाक

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का अपनी दूसरी पत्‍नी किरण राव से भी तलाक हो गया है। आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है। आमिर और किरण के तलाक की खबर फैन्स के लिए बेहद शॉकिंग है। आमिर और किरण ने 15 साल पहले शादी की थी।
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने आमिर और किरण का जॉइंट स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
इस स्टेटमेंट में दोनों ने कहा है, ’15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे।’
इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है- ”हम फिल्मों और अपने पानी फाउंडेशन के अलावा उन सभी प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करते रहेंगे जिनमें हमारी रुचि होगी। हमारे दोस्तों और परिवारों को शुक्रिया जिन्होंने हमें इस दौरान अपना लगातार सपोर्ट किया, उनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते। हम अपने शुभचिंतकों से ये आशा करते हैं कि वो हमारी तरह इस तलाक को एक अंत नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखें।”
मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान ने यूं तो बड़े पर्दे पर असंख्य अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया, लेकिन असल जिंदगी में वह पहली बार जिस महिला के प्यार में गिरफ्त हुए, उसका नाम था रीना दत्ता। हालांकि आमिर का रीना के साथ रिश्ता ज्यादा दिन तक दिन नहीं चल पाया। उसके बाद साल 2005 में आमिर ने फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर किरण राव से शादी की। वैसे यह बात भी किसी से नहीं छिपी की आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से एकदम अलग रखते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब आमिर ने रीना दत्ता से अलग होने को अपनी जिंदगी का सबसे बुरा दौर बताया।
-एजेंसियां