राजीव एकेडमी के 12 छात्र-छात्राओं का टेक महिन्द्रा में चयन

कोरोना संक्रमण के दौर में भी राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र लगातार जानी-मानी कम्पनियों में उच्च पैकेज पर जॉब हासिल कर संस्थान का गौरव बढ़ा रहे हैं। हाल ही टेक महिन्द्रा की आनलाइन प्लेसमेंट प्रक्रिया में यहां के एक दर्जन छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर मिला है।

टेक महिन्द्रा की जहां तक बात है, इसका आईटी क्षेत्र की नामचीन कम्पनियों में शुमार है। यह कम्पनी विश्व के लगभग 90 देशों में अपनी सेवाएं देती है। विगत दिवस टेक महिन्द्रा के पदाधिकारियों ने  वर्चुअल प्लेसमेंट के माध्यम से राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं की बौद्धिक क्षमता का मूल्यांकन किया। आई.क्यू. टेस्ट व साक्षात्कार के बाद बीबीए के 12 छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर आफर लेटर प्रदान किए गए। चयनित छात्र-छात्राओं में शिवांगी सिंह, अंजलि शर्मा, दृष्टि सिंह, काजोल सिंह, लकी गौतम, मलाइका अग्रवाल, यशिका सारस्वत, प्रतीक गौतम, आशीष, रोहन उपाध्याय तथा बीईकॉम की खुशबू सिंह व यशस्वी सिसोदिया शामिल हैं।

मल्टीनेशनल कम्पनी टेक महिन्द्रा में एक साथ 12 छात्र-छात्राओं के चयन पर आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना तथा प्लेसमेंट हेड डॉ. विकास जैन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी। डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि राजीव एकेडमी का उद्देश्य शिक्षा के साथ ही छात्र-छात्राओं को बेहतर करियर प्लेटफार्म प्रदान करना भी है।

प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं को शिक्षा पूरी करने से पहले ही नेशनल-मल्टीनेशनल कम्पनियों में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर मिलना संस्थान की अधुनातन व्यवस्थित शिक्षा प्रणाली तथा प्लेसमेंट पूर्व कराई जा रही तैयारियों का सुफल है। लगातार प्लेसमेंट मिलने से छात्र छात्राएं अपने करियर के प्रति सजग होकर तैयारी करते हैं। डॉ. अमर कुमार सक्सेना का कहना है कि राजीव एकेडमी हर छात्र और छात्रा के सम्पूर्ण व्यक्तित्व विकास को प्रतिबद्ध है।