GL बजाज की छात्रा युक्ति का एडोब में उच्‍च पैकेज पर चयन

ब्रज मण्डल के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट एवं मैनेजमेंट कॉलेज GL बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स मथुरा  ( GL Bajaj Institute of Technology and Management ) की छात्रा युक्ति अग्रवाल ने अपनी मेधा का नायाब उदाहरण पेश करते हुए अंतरराष्ट्रीय कम्पनी एडोब लिमिटेड (Adobe)  में 28.29 लाख रुपये सालाना के पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल कर एक नया अध्याय लिखा है। युक्ति अग्रवाल एडोब कम्पनी में मेम्बर ऑफ टेक्निकल स्टॉफ के रूप में अपनी सेवाएं देंगी।

Yukti Agarwal, a student of GL Bajaj, selected on a higher package in Adobe

जी.एल. बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, मथुरा की जहां तक बात है यहां के छात्र-छात्राएं लगातार राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में अपनी योग्यता के बल पर उच्च पैकेज पर जॉब हासिल कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय कम्पनी एडोब लिमिटेड के पदाधिकारियों ने प्लेसमेंट प्रक्रिया के विभिन्न पड़ावों में यहां की बी.टेक (सी.एस.) अंतिम वर्ष की छात्रा युक्ति अग्रवाल की मेधा से प्रभावित होते हुए उसे 28.29 लाख रुपये सालाना के आकर्षक पैकेज पर आफर लेटर प्रदान किया। छात्रा युक्ति अग्रवाल ने अपनी इस सफलता का श्रेय संस्थान की शानदार शैक्षिक गतिविधियों को देते हुए कहा कि शिक्षा पूरी करने से पहले यह अवसर मिलना खुशी की बात है। मैं यहां के शिक्षकों की आभारी हूं जिनके अथक प्रयासों से मुझे ऐसा शानदार प्लेटफार्म मिला है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान की निदेशक प्रो. (डॉ.) नीता अवस्थी ने अंतरराष्ट्रीय कम्पनी एडोब लिमिटेड में चयनित छात्रा युक्ति अग्रवाल को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

प्रो. नीता अवस्थी ने कहा कि जी.एल. बजाज संस्थान प्रत्येक छात्र और छात्रा के सम्पूर्ण व्यक्तित्व विकास को प्रतिबद्ध है। यहां शिक्षा के साथ ही छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट पूर्व हर तरह की तैयारियां कराई जाती हैं, यही वजह है कि यहां हर संकाय के विद्यार्थी लगातार राष्ट्रीय तथा बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में अच्छे पैकेज पर प्लेसमेंट पा रहे हैं। प्रो. अवस्थी ने कहा कि युक्ति अग्रवाल की यह सफलता अन्य छात्र-छात्राओं के लिए प्रेरणा का काम करेगी।
– updarpan.com