अक्षरधाम मंदिर हमले पर बनी फिल्‍म में कमांडो का किरदार निभाएंगे अक्षय खन्‍ना

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना जल्द ही अपनी फिल्म ‘स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक’ ( State of Seige : Temple Attack) के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘स्टेट ऑफ सीज’ की कहानी साल 2002 में गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर हुई आतंकी हमले के ऊपर आधारित है। यह फिल्म ओटीटी प्लेफॉर्म जी5 पर 9 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर आज रिलीज किया गया है, जिसमें अक्षय दमदार लुक में नजर आ रहे हैं।
अक्षय इस फिल्म में एनएसजी कमांडो की भूमिका निभाएंगे। टीजर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्षय का फिल्म में दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। टीजर में अक्षय की दमदार ऐक्टिंग की छोटी सी झलक देखने को मिल रही है। टीजर देखने के बाद फिल्म को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है, क्योंकि काफी लंबे समय के बाद अक्षय कुमार की फिल्म आ रही है।
फिल्म ‘स्टेट ऑफ सीज’ का निर्देशन केन घोष ने किया है। केन घोष बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर हैं। यह ‘फिदा’ और ‘इश्क- विश्क’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। केन घोष से जब उनकी आने वाली फिल्म ‘स्टेट ऑफ सीज’ को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा,’यह केवल एक फिल्म नहीं है। यह फिल्म एनएसजी कमांडोज को एक ट्रिब्यूट है, जो हमेशा अपनी जान पर खेलकर लोगों की रक्षा करते हैं।’
-एजेंसियां