प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा का दिल्ली पुलिस ने चालान काटा

नई दिल्‍ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का दिल्ली पुलिस ने चालान काट दिया है। दिल्ली पुलिस ने धारा 184 के अंतर्गत उनका चालान किया है।
मोटल व्हीकल एक्ट में धारा 184 का मतलब खतरनाक ढंग से वाहन चलाने के लिए किया जाता है। उनका चालाना कटना भी चर्चा का विषय बन चुका है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
बुधवार को हुई थी कार से टक्कर
दरअसल, ये पूरा मामला बुधवार का है। बुधवार को वाड्रा अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ दक्षिण पूर्व दिल्ली के सुखदेव विहार इलाके में स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे। तभी अचानक से उन्होंने ब्रेक लगा दिया जिससे पीछे आ रही गाड़ी ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे के वक्त वाड्रा गाड़ी के अंदर ही मौजूद थे लेकिन किसी को भी किसी तरह की चोट नहीं आई।
अचानक से ब्रेक लगाने से हुआ एक्सीडेंट
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक घटना बारापुला फ्लाईओवर के पास हुई जब वाहन के चालक ने ब्रेक लगाया और इस दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें वाड्रा के सुरक्षा कर्मी मौजूद थे। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुरेन्द्र चौधरी ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि उनकी कार पर पीछे से टक्कर होने के बाद वो अपनी कार की चाबी लेकर अपने कार्यालय चले गए। इस दौरान मौके पर मौजूद यातायात और हजरत निजामुद्दीन थाना पुलिस ने उनकी कार का चालान कर दिया।
-एजेंसियां