मेनका गांधी पर पशु चिकित्सकों का गुस्‍सा फूटा, पीएम से की कार्यवाही की मांग

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी की नेता और सांसद मेनका गांधी पर पशु चिकित्सकों से अभद्रता का करने का आरोप लगा है। पशु चिकित्सक से फोन पर अभद्रता किए जाने का कथित ऑडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। हैशटैग बॅायकटमेनकागांधी, हैशटैग मेनकागांधीमाफीमांगे ट्रेंड कर रहा है।

इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मेनका गांधी पर कार्यवाही की मांग की है। एसोसिएशन ने आरोप लगाया है कि मेनका गांधी अक्सर पशु चिकित्सकों को धमकाती हैं और उनके साथ अभद्रता करती हैं।

मेनका ने पूछा, तुम्हारे घर में कोई पढ़ा-लिखा भी है या नहीं
सोशल मीडिया पर मेनका गांधी का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में वह कुत्ते का इलाज करने वाले एक पशु चिकित्सक पर भड़क रही हैं। इस दौरान वे कई अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल कर रही हैं। वायरल ऑडियो के मुताबिक सांसद मेनका गांधी सीतापुर के एक पशुचिकित्सक से बात कर रही हैं, जिसके पास छह महीने का अनुभव है। गुस्से में वे डॉक्टर का लाइसंस रद्द करने की धमकी देती सुनाई पड़ रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने डॉक्टर से यह भी पूछा कि उनके घर में कोई पढ़ा-लिखा भी है या नहीं।  हालांकि, अभी इस ऑडियो की सत्‍यता की पुष्टि होना बाकी है।

सोशल मीडिया यूजर्स हैं बेहद नाराज
मेनका गांधी के कथित ऑडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनसे खासा नाराज हैं। यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मेनका के खिलाफ हैशटैग मेनकागांधीमाफीमांगे और हैशटैगबॉयकटमेनकागांधी ट्रेंड से ट्वीट कर रहे हैं। वही कुछ ट्विटर यूजर्स ने 23 जून बुधवार को काला दिवस मनाने की बात कही है।
-एजेंसियां