Aap की यूथ ब्रिगेड के प्रवक्‍ता का आरोप, झूठे और रामद्रोही हैं संजय सिंह

नई दिल्‍ली। राम मंदिर निर्माण के लिए जमीन खरीद में कथित घोटाले को लेकर मुखर आम आदमी पार्टी Aap के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह अब अपनी ही पार्टी में घिरने लगे हैं।
आप यूथ बिग्रेड के प्रदेश प्रवक्ता रत्नेश मिश्र ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रत्नेश का कहना है कि संजय सिंह झूठे और राम विरोधी नेता हैं। अयोध्या में जमीन खरीदने के मामले में मंदिर ट्रस्ट को बेवजह बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने संजय सिंह पर पार्टी फंड में गड़बड़ी करने का आरोप लगाते हुए कहा ऐसे रामद्रोही को बाहर का रास्ता दिखाया जाए।
अरविंद केजरीवाल को संजय सिंह की जानकारी नहीं
प्रदेश प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि संजय सिंह झूठे और राम विरोधी नेता हैं। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने जमीन खरीद में घोटाला नहीं किया। आप पार्टी में कई ऐसे भी पदाधिकारी हैं जो राम भक्त हैं। वहीं, पार्टी में आने वाला फंड संजय सिंह के चाटुकारों तक ही पहुंचता है। संजय सिंह पार्टी फंड में घोटाला करते हैं। ऐसे में संजय सिंह का गुट पार्टी में काम करने वाले लोगों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंचने ही नहीं देता है। प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि सीएम अरविंद केजरीवाल को इनके बारे में जानकारी नहीं है।
आज मैंने साहस जुटाया, समय आने पर बहुत से लोग खड़े मेरे साथ होंगे
आप प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि आज मैंने साहस जुटाया। समय आने पर बहुत से लोग मेरे साथ खड़े होंगे। यह बयान आम आदमी के यूथ विंग प्रदेश प्रवक्ता का समझा जाए। मेरे विचार पार्टी के विचार हैं। सत्य के लिए किसी एक को आगे आना होगा और आज मैं आया, मीडिया के माध्यम से देश को बता रहा हूं। उन्होंने कहा अब आप पार्टी के नेता बिल्कुल मेरे विरोध में आगे आएंगे। बहुत सारे नेता ऐसे हैं, जो बोलते हैं। मैं आपके साथ खड़ा हूं।
दरअसल, रत्नेश मिश्र आप पार्टी के यूथ विंग के प्रदेश प्रवक्ता नवाबगंज, गोंडा के रहने वाले हैं। दिल्ली में आप पार्टी के लिए काम किया है। आप सांसद संजय सिंह की अनुमति से ही इनको प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है।
-एजेंसियां