महेंद्र सिंह धोनी के खराब प्रदर्शन और संन्यास लेने के बारे में बीसीसीआई का आया ताजा अपडेट, कमजोर दिल वाले ना पढ़े पोस्ट, आ जायेगा हार्ट-अटैक ?

भारतीय टीम के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया के लिए बहुत कारनामे किये उन्होंने अपनी कप्तानी से टीम इंडिया को दो वर्ल्डकप जिताये जबकि एक बार चैम्पियन ट्रॉफी भी नाम दर्ज कराई, महेंद्र सिंह धोनी ने बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दुनिया से जबरदस्त धमाल मचाया लेकिन फिलहाल वह धीमी बल्लेबाजी के कारण आलोचकों का शिकार हो रहे हैं लगातार क्रिकेट फैंस और टीम मैनेजमेंट उन पर संन्यास लेने का दबाव बना रहा है।

लगातार क्रिकेट खेलने की वजह से महेंद्र सिंह धोनी थक गए हैं और आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर बीसीसीआई इनको आराम देने के बारे में सोच रहा है, धोनी की कमी को पूरा करने के लिए ऋषब पंत को टीम में मौका दिया जा रहा है लेकिन वह लगातार खराब प्रदर्शन से सबको चौंका रहे हैं।

वर्ल्डकप के बाद महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटकले तेजी से वायरल हो रही थी लेकिन टीम के प्रमुख चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने सीधे तौर पर कहा कि महेंद्र सिंह धोनी अपने संन्यास के बारे में खुद ही विचार करेंगे।

बहुत से चयनकर्ताओं ने माना कि धोनी को अब संन्यास ले लेना चाहिए क्योंकि ट्वेंटी वर्ल्ड कप 2020 की योजना में महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं आ रहा है, लेकिन धोनी का मन जब तक क्रिकेट खेलने का होगा वह खेलेंगे क्योकि इतने अनुभवी खिलाडी को आप नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।