भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता है जिन्हें महंगी कारों और मोटरसाइकिलों का काफी शौख है। ये अभिनेता अपने इस शौख को पूरा करने के लिए लाखों और करोड़ो रुपये तक खर्च करने से नही हिचकते है। मौजूदा समय में कई ऐसे अभिनेता है जिनकी फिल्में लगातार पीट रही है लेकिन इसके बावजूद ये कलाकार लग्जरी मर्सेडीज़, ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसी कारों से सफर करते दिख जाते है। तो आज हम आपको एक ऐसे कलाकार के बारे में बताएंगे जो 30 लाख की बाइक और 1 लाख का जूता पहनकर चलता है।

credit: third party image referenceउस एक्टर का नाम ‘गुरमीत चौधरी’ है जो एक भारतीय मॉडल टीवी कलाकर और अभिनेता है। इन्होनें अपने टीवी करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उनका पहला टेलीविजन रामायण था। जिसमे उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था। उसके बाद उन्होंने कई शो किये। गुरमीत छोटे पर्दे के सफल अभिनेता हैं। और इन्होनें फ़िल्म करियर की शुरुआत 2015 में महेश भट्ट की फिल्म की खामोशियाँ से हुई थीं। इस फिल्म में गुरमीत के अलावा सपना पब्बी और अली फजल नज़र आये थे। हालंकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।


गुरमीत फैशन को लेकर भी काफी अपडेट रहते हैं। mensxp पर छपी रिपोर्ट के की माने तो गुरमीत ने 1 लाख 27 हजार के जूते पहने थे। गुरमीत के पास एक बाइक है जिसका नाम होंडा गोल्डविंग इस बाइक की शोरुम कीमत करीब 30 लाख रूपये की है। इतने महंगे जूते अब तक किसी टीवी स्टार ने इवेंट में नहीं पहने। इतना ही नहीं गुरमीत हमेशा लाखों में ही चीजें खरीदते हैं। गुरमीत के शौक बड़े अजब हैं कि वह कार शूज और गैज्टस को लेकर क्रेजी हैं। लाखों रूपए के जूते पहनकर गुरमीत ने लोगों को हैरान कर दिया था।