वैसे तो हमारे देश में टैटू गुदवाने का चलन काफी कम कम है. लेकिन फिर भी कई लोगों को अपने शरीर पर टैटू गुदवाने का बहुत शौक होता है. विराट कोहली जैसे मशहूर क्रिकेटर भी अपने शरीर पर कई सारे टैटू गुदवा चुके है. लेकिन आज हम आपको उन फ़िल्मी एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू भी अपने शरीर पर गुदवा लिया.

1.सैफ अली खान
सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है. इससे पहले वे एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर चुके है. आज सैफ करीना से बहुत प्यार करते है. उन्होंने अपने हाथ में करीना के नाम का टैटू भी बनवा रखा है.
2.अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार भी कम रोमांटिक नहीं है. बेहद सिंपल सी लाइफ जीने वाले अक्षय कुमार के भी एक समय कई सारे अफेयर रहे है. लेकिन उन्होंने आखिर में ट्विंकल खन्ना से शादी की है.अक्षय ट्विंकल से बेहद प्यार करते हैं और उन्होंने ने अपने शरीर पर उनके नाम का टैटू भी गुदवा रखा है।
3.सुजैन खान


सुजैन ने अभिनेता ऋतिक रोशन से शादी की है. लेकिन अब इनका तलाक हो चूका है. लेकिन जब दोनों साथ थे तो एक दुसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. सुजैन खान ने अपने शरीर पर ऋतिक के नाम का टैटू भी बनवाया था लेकिन इनके रिश्ते में आई दरार के बाद इन्होने उस टैटू को बदलवा कर वहां पर ‘follow your sunshine’ करवा दिया था.
4.ऋतिक रोशन


ऋतिक और सुजैन अब अलग हो चुके है. ऋतिक रोशन एक समय कंगना को लेकर काफी विवाद में रहे थे जिसके बाद उनकी पत्नी सुजैन ने उन्हें तलाक दे दिया था और अब दोनों अलग हो चुके है. ऋतिक ने शादी के बाद अपनी पत्नी के नाम का टैटू अपने हाथ में बनाया था लेकिन इनका रिश्ता टूटने के बाद भी ऋतिक ने उस टैटू को हटाया नही है आज भी उस टैटू की उनकी कलाई पर आसानी से देखा जा सकता है.
5.दीपिका पादुकोण


दीपिका जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में नयी नयी आई थी तब उनका अफेयर रणबीर कपूर के साथ था जो उस समय काफी चर्चा में भी रहा था. उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी छपवाया था जैसे ही इनके बीच दूरियां आई इन्होने उस टैटू को भी हटा दिया है. दीपिका के इस टैटू को लेकर मीडिया में काफी चर्चा हुई थी