इनके हुनर को कर है, दुनिया सलाम स्टंट में दिख रही hosre

इन दिनों सोशल मीडिया पर नार्वे की आयला कर्स्टन का घोड़े की तरह चलने का वीडियो बेहद वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगें कि आयला सिर्फ तेजी से चलती ही नहीं, बल्कि घोड़े के समान किसी भी बाधा को कूदकर पार भी कर सकती है।




वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर नार्वे की आयला कर्स्टन का घोड़े की तरह चलने का वीडियो बेहद वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगें कि आयला सिर्फ तेजी से चलती ही नहीं, बल्कि घोड़े के समान किसी भी बाधा को कूदकर पार भी कर सकती है।






घोड़े की तरह चलती है ये महिला, ‘हार्स वुमन’ से सोशल मीडिया पर हुई वायरल


बता दें, सोशल मीडिया नेटवर्क इंस्टाग्राम पर कर्स्टन ने तीन हफ्तें पहले ही अकाउंट खोला था, लेकिन कुछ ही वक्त में उनकी लोकप्रियता इतनी अधिक बढ़ गई कि उनसे संबधित जानकारी को लोग ट्विटर पर शेयर करने लगे।



केवल इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर्स ने तो यह लिखा डाला कि हाथ-पैर से चलने की आपके हुनर को सलाम. तो वहीं कुछ यूजर्स ने आयला का नाम ‘हार्स वुमन’ ही रख दिया. वहीं, कर्स्टन ने उनके चलने के अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि,”मुझे ऐसे चलने में कभी भी चोट नहीं लगी. ना ही कलाई में तकलीफ हुई.” इसके साथ ही कर्स्टन ने कहा मुझे बेहद अच्छा लग रहा है कि लोग मेरी इस अनोखी आदत को पसंद कर रहे हैं।