एक ही फ्लाइट में वसुंधरा-गहलोत ने किया सफर, लेकिन एक शब्द भी नहीं की बात

जयपुर : अब आप इसे राजनीतिक शत्रुता कहें या राजनीतिक मजबूरी. जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हाल ही में एक ही उड़ान में यात्रा की, हालांकि इसकी बावजूद दोनों ने एक-दूसरे से बात तक नहीं की. दोनों दोपहर में दिल्ली से एक ही उड़ान पर सवार हुए थे और फिर वे जयपुर उत्तर गए थे. 
वहीं राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने जयपुर हवाईअड्डे पर मीडिया से बातचीत में कहा कि, “राजे बिजनेस क्लास में थीं और मैं इकॉनॉमी क्लास में बैठा हुआ था. मुझे नहीं पता कि वह आगे बैठी हैं. यदि मुझे जानकारी होती तो जाकर उनसे बातचीत मैं करता” गहलोत ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) के बारे में भी चिंता जाहिर की थी. 
दूसरी ओर राज्य के पूर्व सीएम राजे ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि भाजपा राजस्थान की सभी 25 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए तैयार है और उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के प्रयासों के कारण भाजपा सभी राज्यों में जोरदार प्रदर्शन करती हुई नजर आएगी, जैसा कि फ़िलहाल देखने को भी मिल रहा है. NDA 349 तो UPA 87 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं. वहीं अन्य 100 से अधिक सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं.