9 साल की उम्र में पहली बार संजय लीला से मिली थी आलिया,साथ काम करने के लिए किया लंबा इंतजार

Lucknow: फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली लगातार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ फिल्में करने बाद अब अपनी अलगी फिल्म में नई जोड़ी को लेकर आने वाले हैं। संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘इंशाल्लाह’ है, जिसमें संजय ने सलमान खान और आलिया भट्ट की अनोखी जोड़ी बनाई है। फिल्म में आलिया और सलमान की जोड़ी के बारे में जानने के बाद सभी हैरान हैं।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com
हाल ही में फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर हुई करते हुए आलिया ट्विटर पर संजय लीला भंसाली से जुड़ा अपना एक बेहतरीन किस्सा शेयर किया। ट्विटर पर आलिया ने बहुत ही कम शब्दों में संजय लीला भंसाली के साथ अपनी पहली मिटिंग के बारे में बताया। आलिया ने अपने ट्वीट में लिखा- “मैं 9 साल का थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस में गई, मैं बहुत ही घबराई हुई थी। मैं उम्मीद और प्रार्थना कर रहे थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में रहूं। यह मेरे लिए एक बहुत ही लंबा इंतजार रहा है।”

20 साल पहले ऐश्वर्या और सलमान की हिट जोड़ी बनाने वाले डायरेक्टर संजय ने इस बार भी अपनी फिल्म में एक अनोखी जोड़ी बनाई हैं। इस फिल्म में सलमान की जोड़ी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ बनाई गई हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में सलमान और आलिया एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

The post 9 साल की उम्र में पहली बार संजय लीला से मिली थी आलिया,साथ काम करने के लिए किया लंबा इंतजार appeared first on updarpan.com.