35 किलो का कवच पहनकर शूटिंग कर रहे हैं संजय…तो अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत के लिए हो गये गंजे

Lucknow: साल 2019 पीरियड और ऐतिहासिक फिल्मों का साल है। इस साल फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत’ भी चर्चा में है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सनोन और संजय दत्त लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म पानीपत की प्रसिद्ध लड़ा’ई पर बेस्ड है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ का रोल प्ले करने वाले हैं। जबकि संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली का रोल प्ले करेंगे जिसने भारत पर सन 1748 से सन 1758 तक चढ़ाई की थी और भारत पर हम’ला किया था।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com

हाल की रिपोर्टस के मुताबिक संजय दत्त इस रोल के लिए कड़ी मेहमन कर रहे हैं। इस रोल को पूरी शिद्दत से निभाने के लिए एक्टर 35 किलो वजन का बॉडी कवच पहनते हैं। डीएनए की रिपोर्ट की माने तो जयपुर में शूटिंग के दौरान संजय दत्त ने कवच पहने से पहले कुछ एक्सरसाइज की थी जिसे वो कवच के वजन को झेल सके और ठीक से उसे पहन सके। इससे पहले पिछले साल संजय दत्त ने मेकअप और कॉस्टयूम ट्रायल भी किया था। उस कॉस्टयूम ट्रायल को ध्यान में रखते हुए ही कवच उनके बॉडी शेप के अनुसार बनाया गया है।

कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान भी संजय दत्त अपना वर्कआउट जारी रखेंगे। इसलिए उनके लिए शूटिंग की जगह पर भी एक जिम बनाया गया है। जहां रोज एक्टर वर्कआउट करते हैं। गौरतलब है कि पानीपत की शूटिंग कई जगहों पर की गई है और फिल्म का आखिरी शूट जयपुर में जारी है।फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी स्टार्स कास्ट राजस्थान पहुंच गई है। अर्जुन कपूर भी सदाशिव राव भाऊ की भूमिका के लिए गंजे हो गए और इस फिल्म के लिए खासकर अर्जुन ने घुड़सवारी सीखी है।

 

The post 35 किलो का कवच पहनकर शूटिंग कर रहे हैं संजय…तो अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत के लिए हो गये गंजे appeared first on updarpan.com.