सौगंध फिल्म से नहीं..रणधीर कपूर की फिल्म से किया था अक्षय ने डेब्यू..नहीं किया किसी ने नोटिस

LuckNow: बॉलीवुड के हिट मशीन अक्षय कुमार लगभग पिछले तीन दशकों फैंस को एंटरटेंन करने का काम कर रहे हैं। 120 से ज्यादा फिल्मों में काम करने के साथ-साथ एक्टर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। आज भी आपको एक्टर से जुड़े एक किस्से के बारे में बताएंगे जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे। सभी को लगता है कि अक्षय कुमार ने 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म सौगंध से अपना डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने एक कराटे ट्रेनर की भूमिका निभायी थी। लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि ये एक्टर की पहली फिल्म नहीं हैं।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com

अक्षय कुमार सौगंध’ से पहले भी एक और फिल्म में काम कर चुके हैं जिसमें किसी ने भी उनको नोटिस नहीं किया। अरे भई नोटिस करते भी करते…उस वक्त एक्टर बहुत छोटे थे। दरअसल रणधीर कपूर-स्टारर फिल्म हरजाई जोकि साल 1981 में आई थी। इस फिल्म के शादी के सीक्वेंस में अक्षय को देखा गया था..जहां वो रणधीर की सेज को फूलों से सजा रहे थे। अक्षय कुमार उस वक्त बहुत छोटे थे। इस फिल्म का निर्देशन रमेश बहल ने किया था और इसमें शम्मी कपूर और माला सिन्हा ने लीड रोल प्ले किया था।

हालांकि बाद में अक्षय और रणधीर को हाउसफुल और हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा गया। जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इस बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म केसरी रिलीज के लिए तैयार है। जो सारागढ़ी की लड़ा’ई पर आधारित है। अक्षय के अलावा फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। केसरी के बाद एक्टर मिशन मंगल में दिखाई देंगे जिसमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में होंगे। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

The post सौगंध फिल्म से नहीं..रणधीर कपूर की फिल्म से किया था अक्षय ने डेब्यू..नहीं किया किसी ने नोटिस appeared first on updarpan.com.