संजय लीला भंसाली ने इंशा अल्लाह में सलमान खान संग बनाई आलिया भट्ट की जोड़ी

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशा अल्लाह का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. भंसाली की अगली फिल्म में सलमान खान नजर आएंगे और इस बात ने दर्शकों को और उतावला कर दिया है. इंशा अल्लाह में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी, ऐसी खबर सामने आ रही थीं, लेकिन अब ये साफ हो गया है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

फिल्मी पर्दे पर पहली बार सलमान खान के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी बनने जा रही है. इससे पहले दोनों ने किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह में दोनों की जोड़ी संजय लीला भंसाली ने बना दी है. सलमान खान 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों की फिल्म हम दिल दे चुके सनम थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आई थीं

संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया में भी सलमान खान नजर आए थे लेकिन रणबीर कपूर और सोनम कपूर की इस फिल्म में उनका बेहद छोटा सा रोल देखने को मिला था. खैर अब भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह के साथ साथ दर्शकों को बॉलीवुड को फिल्मी पर्दे पर मिलने जा रही है एक नई जोड़ी सलमान खान और आलिया भट्ट की.

इंशा अल्लाह के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए जिसमें से एक प्रियंका चोपड़ा भी रहीं लेकिन फाइनली आलिया भट्ट के नाम पर संजय लीला भंसाली ने मुहर लगा दी. आपको बता दें एक दिन पहले ही संजय लीला भंसाली के घर पर आलिया भट्ट को स्पॉट किया गया था जिसके बाद ही ये खबर सामने आई की आलिया भट्ट सलमान खान की इंशा अल्लाह में हीरोइन होंगी.

आपको बता दें सलमान खान ने हाल ही में फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी. इसके अलावा सलमान जल्द ही अपनी फिल्म दबंग 3 की भी शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा कलंक में भी नजर आएंगी. कलंक का टीजर और गाना हा ही में रिलीज हुआ. करण जौहर की फिल्म कलंक में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आएंगे. कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.