शर्लिन की मां के सामने आया उसकी प्रैग्नेंसी का सच

9.30 कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में ऋषभ के पिता महेश जी राखी को समझाते हैं कि वो ऋषभ से पंद्रह दिनों से शादी करवाने की बात को बदलने को कहते हैं लेकिन वो नही मानती है वो अपने पति को कहती है कि उसने अभी तक उसकी हर बात मानी है लेकिन आज वो उनकी बात नही मान सकती है. दोनो को लड़ता देख शर्लिन परेशान हो जाती है वो सोचती है कि वही कुछ ना कुछ उपाय निकालेगी. शर्लिन घरवालों को ये बोलकर वहां से निकल जाती है कि वो अब खुद ऋषभ से शादी नही करना चाहती है वो ये कहकर वहां से रोती हुई निकल जाती है.

9.35 शर्लिन रोते हुए वहां से निकल जाती है लेकिन उसके पीछे कोई नही जाता है. वो रूकती है और सोचती है कि वो रोते हुए आई है फिर भी उसके पीछे कई नही आया. शर्लिन कमरे में जाती है जहां पृथ्वी आ जाता है. पृथ्वी शर्लिन को डांटता है और कहता है कि वो नीचे क्या पागलपन करके आई है वो कहता है कि उसने ऋषभ से शादी करने से क्यों मना किया जिसपर शर्लिन उसे कहती है कि वो राखी पर इमोशनल वार कर रही थी जिससे वो उन दोनो की और जल्दी शादी करवा दे.

9.40 पृथ्वी शर्लिन को कहता है कि उसने ये काम बहुत अच्छा किया. शर्लिन कहती है कि वो उसके बच्चे की मां बन रही है ऐसे में वो बच्चा ऋषभ के सर पर थोप रही है वो कहती है कि उसे वहां से चले जाना चाहिये क्योंकि किसी ने उन दोनो को साथ देख लिया तो असर ठीक नही पड़ेगा. पृथ्वी वहां से जा ही रहा होता है कि वो देखता है कि शर्लिन की मां वहां खड़ी होकर उन लोगो की सारी बात सुन लेती है.

9.45 शर्लिन की मां ये सुनते ही अपना आपा खे देती है वो उन दोनो पर जोर से चिल्लाती है और कहती है कि उन लोगो को ऐसा नही करना चाहिये था पहले वो शर्लिन को डांटती है कि उसने पृथ्वी जैसे लड़के को अपने पास दोबारा आने ही क्यों दिया फिर वो पृथ्वी को जोर का थप्पड़ मारती है और कहती है कि उसने उसकी बेटी के साथ जो किया है उसे वो उसे पुलिस को बता देगी और उसे पुलिस के हवाले कर देगी.

9.50 पृथ्वी शर्लिन की मां को शांत रहने के लिये कहता है. वो कहता है कि अगर उसकी बेटी उस बच्चे के साथ भी ऋषभ से शादी करने के लिये तैयार है तो उसे क्या समस्या है. वो कहता है कि वो कैसा दमाद चाहती है ऋषभ जैसा या उसके जैसा वो पृथ्वी जैसा जिसे सुन कर शर्लिन का मां शांत हो जाती है.

9.55 प्रीता पर करण बार बार आरोप लगाता है कि घर में जो हो रहा है उसी के कारण हो रहा है क्योंकि घरवाले सिर्फ उसकी बात सुनते हैं. प्रीता समझ जाती है कि करण इशारों में उसे घर वालों से बात करने के लिये कह रहा है. प्रीता राखी को कहती है कि वो शर्लिन के पास जाकर उससे माफी मांगेगी और घरवालों के पास लेकर आएगी जिसे राखी मान जाती है.

10 करण प्रीता को कहता है कि वो शर्लिन से किसी भी तरह ऋषभ की शादी ना होने दे. वो कहता है कि उसे पक्का यकीन है कि ऋषभ किसी और से प्यार करता है जिसे सुन कर प्रीता हैरान हो जाती है वो दोनो ही नही जानते हैं कि ऋषभ किसी और से नही बल्कि प्रीता से ही प्यार करता है. प्रीता करण को कहती है कि वो कुछ ऐसा करने जा रही है जिससे शर्लिन खुद अपना सच सबके सामने रख देगी.