विदेशों में भी छाया ‘भारत का नया पोस्टर’, सलमान की दीवानी हो गई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ का नया पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर यह काफी तेजी के साथ वायरल हो गया है और इससे पहले वाले पोस्टर में सलमान जहां एक बूढ़े के गेटअप में थे, तो वहीं इस नए पोस्टर में वह एक युवा के किरदार में देखें जा सकते हैं. सलमान खान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्टर में सलमान का लुक 1990 के दशक की याद दिला रहा है. वहीं इस पर अब हॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त की है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस, सोशलाइट और फैशन दीवा पेरिस हिल्टन भी सलमान के इस पोस्टर की दीवानी नजर आई. उन्होंने सलमान द्वारा शेयर किए गए पोस्टर पर एक कमेंट किया है, जिसमें पेरिस ने ब्लैक गाल्सेज वाली स्माइली का इस्तेमाल किया हुआ है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’ ईद के अवसर पर 5 जून 2019 कोरिलीज होगी. सलमान और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की यह आगामी फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक है. फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर उतारा गया है. साथ ही खबर है कि सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.