लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज की जाएंगी नरेंद्र मोदी की बायोपिक..सामने आई रिलीज की नई तारीख

LuckNow: जनवरी में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी होने के बाद से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। एक्टर विवेक ओबेरॉय बायोपिक में पीएम नरेंद्र मोदी का रोल प्ले कर रहे हैं जो फिल्म में पीएम मोदी के राजनीतिक करियर और जीवन से जुड़ी चीजों को फैंस के सामने लेकर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद से काफी बज़ बना है। हाल ही में फिल्म के नौ अलग-अलग लुक जारी किये गये थे जिसमें पीएम मोदी की जिंदगी के हर पड़ाव को दिखाया गया था। फिल्म के बनते बज को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को जल्दी रिलीज करने का फैसला लिया है। 12 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होने वाली फिल्म अब 5 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com

फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले रिलीज होगी। जल्दी रिलीज के बारे में बात करते हुए निर्माता संदीप एस सिंह ने कहा, “हम इस फिल्म को सार्वजनिक मांग के चलते एक सप्ताह रिलीज करने जा रहे हैं। लोगों के बीच अभी इस फिल्म को लेकर बहुत प्यार और क्रेज है…और हम नहीं चाहते कि हमारे फैंस इस फिल्म के रिलीज के लंबा इंतजार करे..ये कहानी 1.3 बिलियन लोगों से जुड़ी है और इसे दिखाने के लिए मैं इंतजार को कम करना चाहता हूं। गौरतलब है कि फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जनवरी में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया था।

विवेक ओबेरॉय के अलावा बायोपिक में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतिन कर्येकर, रमाकांत दिनमा, अक्षत आर सलूजा, जिमेश पटेल और दर्शन कुमार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस बायोपिक को सुरेश ओबेरॉय, संदीप एस सिंह, आनंद पंडित द्वारा निर्मित और ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है।

The post लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज की जाएंगी नरेंद्र मोदी की बायोपिक..सामने आई रिलीज की नई तारीख appeared first on updarpan.com.