रंगोली का बड़ा खुलासा: महेश भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंककर मारा था

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में ट्विटर पर फिल्म हाईवे की अपनी को-स्टार आलिया भट्ट की तारीफ की थी. इस ट्वीट में उन्होंने ब‍िना किसी एक्ट्रेस का नाम ल‍िए कंगना रनौत को काम चलाऊ एक्ट्रेस और पीड़िता बताया. इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली ने रणदीप हुड्डा की जमकर क्लास लगाई. लेकिन ये पूरा मामला इतने पर भी नहीं रुका. रंगोली ने ट्वीट करते हुए आल‍िया भट्ट की मां और महेश भट्ट पर न‍िशाना साधा. रंगोली ने ट्वीट में महेश भट्ट पर कंगना रनौत को चप्पल फेंककर मारने का आरोप भी लगाया.

रंगोली ने सोनी राजदान के एक ट्वीट, ज‍िसमें कहा गया महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया था और आज वो उनकी बेटी के बारे में इस प्रकार की बात करती हैं. महेश भट्ट ने उसे ब्रेक दिया था, वो लगातार बेटी और पत्नी पर रोज अटैक करती रहती हैं. अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया. इसके पीछे क्या अजेंडा है? हालांकि इस ट्वीट को बाद में ड‍िलीट कर द‍िया गया.

सोनी राजदान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रंगोली ने महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए ल‍िखा, डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने उन्हें (कंगना रनौत) को कभी ब्रेक नहीं दिया, बल्कि अनुराग बसु ने दिया था. महेश भट्ट जी सिर्फ क्रिएटिव डायरेक्टर थे वो अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में.. वो उनका अपना प्रोडक्शन हाउस नहीं था.

रंगोली ने आगे ल‍िखा, फिल्म ‘वो लम्हे’ के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म ‘धोखा’ में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था. उन्होंने अपने ऑफिस में कंगना पर खूब च‍िल्लाया, इस बात से वो बहुत दुखी हुई थी. लेकिन बाद में वो फिल्म ‘वो लम्हे’ के प्रिव्यू के लिए गई थी और उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी. उसे उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दी थी. वो पूरी रात रोई थी. उस समय वो सिर्फ 19 साल की थी.

इस पूरे मामले की शुरुआत रणदीप हुड्डा के ट्वीट से हुई. ज‍िसमें उन्होंने ल‍िखा, “सबसे प्यारी आलिया, मैं बहुत खुश हूं कि तुम किसी भी कामचलाऊ और लगातार विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं होने दे रही हो. बहुत खुश हूं खुद को बेहतर बनाने के तुम्हारे लगातार प्रयासों के लिए.” आलिया ने कुछ ही देर बाद रणदीप के ट्वीट पर इमोजी बनाकर जवाब दे दिया लेकिन इससे कंगना की बहन रंगोली भड़क गईं.

रंगोली ने ट्वीट कर रणदीप को जवाब दिया, “आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिज्म गैंग की खुद की हिम्मत तो नहीं तो तुझको आगे किया, मैं जानती हूं कि फिल्म उंगली की शूटिंग के दौरान तूने क्या किया था. कितना हरास किया तूने कंगना को और कितना बड़ा चाटुकार है तू करण जौहर का. मगर फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ. कम से कम आलिया जैसे लोग कामयाब हैं अपनी चमचागिरी के चलते. भाई तू तो परमानेंट फेल्योर है.”

रंगोली ने आलिया भट्ट के साथ-साथ उनकी मां को भी निशाना बनाया, रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा, “ये गैर भारतीय जो इस धरती से दूर रह रहे हैं, यहां के लोगों को और संसाधनों को इस्तेमाल करके उन्हें ही गालियां दे रहे हैं. असहिष्णुता के बारे में झूठ बोल रहे हैं और नफरत फैला रहे हैं, इस बारे में सोचने की जरूरत है कि उनका एजेंडा क्या है.”