मजे-मजे में ऐसा घिनौना काम कर रही हैं लड़कियां

वर्तमान समय में लगातार पार्टी करने का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। आज के युवा देर रात किसी फार्म हाउस, पब आदि जगह पर नए नए दोस्‍तों के साथ पार्टी करके मौज-मस्‍ती करते हैं। अब इसी से संबंधित एक सर्वे सामने आया है।

सर्वे में बताया गया है कि मेट्रो शहर की लड़कियां पार्टी में काफी शामिल हो रही हैं। वे पार्टियों में नए दोस्‍तों के साथ मौज मस्‍ती करती हैं और इसके बाद यौन संबंध भी बनाती हैं। शहर से दूर आयोजित की जाने वाली इन पार्टियों में मौज मस्‍ती, डांस आदि के अलावा भी बहुत कुछ होता हैं। यहां आई लड़कियां अपनी वर्जिनिटी तक खो रही हैं। सर्वे में ज्‍यादातर लड़कियों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया है।
इसी तरह की पार्टियों में मौज मस्‍ती करने वाली एक लड़की ने बताया कि इन तरह की पार्टियों का चलन शहर में बहुत तेजी से बढ़ रहा है। यहां लिंग के आकार का केक बनता है और मेल स्ट्रिपर को भी बुलाया जाता है। लड़की ने माना है कि इन तरह की पार्टियों में अच्‍छी खासी रकम खर्च की जाती है। लगभग हर पार्टी का बजट बीस हजार रुपयों से कम नहीं होता है। सर्वे के मुताबिक, इस तरह की पार्टियों के लिए ज्‍यादातर लड़कियां की पसंद शहर के दूर बने फार्म हाउस ही रही है।