पीएम मोदी पर रितेश देशमुख ने कहा- 56 इंच का सीना नहीं अच्छा दिल चाहिए…

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. रितेश देशमुख ने पीएम मोदी के 56 इंच का सीना वाले बयान पर कमेंट किया. महाराष्ट्र के लातुर में कांग्रेस की तरफ से रैली को संबोधित करते हुए रितेश ने बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने कहा,  पीएम 56 इंच का सीना होने का दावा करते हैं. मगर एक बार प्रियंका गाधी ने कहा था कि देश चलाने के लिए 56 इंच का सीना नहीं बल्कि अच्छा दिल होना चाहिए.”

रितेश ने कहा- ”मुझे हैरानी है कि 56 इंच का सीना कैसा होता होगा? लोग 56 इंच की गोदरेज की अलमारी खरीद सकते हैं. देश के भविष्य में 56 इंच की छाती बदलाव नहीं ला सकती.” रैली में रितेश देशमुख ने कई मुद्दों पर बीजेपी को लताड़ा.

रितेश देशमुख ने कहा, ”आज लोगों के पास सिर्फ कांग्रेस की वजह से मोबाइल फोन हैं. कंप्यूटर भी कांग्रेस की देन है. देश को बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस की वजह से आजादी मिली है.” बता दें, रितेश देशमुख दिवंगत कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख के बेटे हैं. लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कई बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर अपनी पॉलिटिकल राय रख रहे हैं.

इस बार का आम चुनाव सेलेब्स की खुलकर सामने आ रही राय की वजह से भी चर्चा में है. कई सेलेब्स लोगों से अपनी पसंदीदा पार्टी के लिए वोट अपील कर रहे हैं. स्टार्स राजनीतिक पार्टी की आलोचना करने से भी नहीं चूक रहे हैं. कहना गलत नहीं होगा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट गया है.