पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर भी YouTube से डिलीट

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर YouTube से हटा दिया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स ने इसे YouTube से हटा लिया है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को चुनाव आयोग को निर्देश दिया था कि पहले वो फिल्म को देखकर बताएं कि इसपर रोक लगानी चाहिए या नहीं।

कोर्ट ने 22 अप्रैल तक चुनाव आयोग से मामले में सीलबंद लिफाफे में अपना विचार देने को कहा है। बता दें चुनाव आयोग द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के फैसले के खिलाफ फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

चुनाव आयोग की टीम आज इस फिल्म को देखेगी। फिल्म देखने के बाद आयोग इसकी रिलीज पर फैसला देगा। बता दें कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था। लेकिन फिल्म को आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए इसे चुनाव बाद रिलीज करने की बात कही गई।

देश में 11 अप्रैल से लेकर 19 मई तक सात चरणों में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। ऐसे में विपक्षी दलों का मानना है कि फिल्म को ऐसे समय में रिलीज करना आचार संहिता का उल्लंघन है। बता दें कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका निभा रहे हैं।

बता दें, फिल्म को लेकर शुरुआत से विवाद बना हुआ है। राजनीतिक पार्टियां भी चुनावी माहौल में फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही हैं। पीएम मोदी की बोयापिक को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को रिलीज से पहले प्रधामंत्री मोदी को दिखाया गया था। पीएम की टीम ने फिल्म को मंजूरी दे दी थी।

-एजेंसी

The post पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर भी YouTube से डिलीट appeared first on updarpan.com.