पति रणवीर सिंह के गाने लड़की आंख मारे गाने पर एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण ने किया डांस

 बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले साल एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक सुपरहिट हैं. वहीं दीपिका के फैंस आज बी दीपिका और रणबीर कपूर की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर दोनों स्टार एक साथ नजर आएं हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर दीपिका और रणबीर कपूर का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

वायरल वीडियो में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के पॉपुलर सॉन्ग लड़की आंख मारे पर एक्स बॉयफ्रेंड के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. दरअसल दीपिका और रणबीर एशियन पेंट के अवॉर्ड नाइट में स्टेज पर डांस करते हुए नजर आए हैं. स्टेज पर इनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह और मनीष पोल भी नजर आ रहे हैं.हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक साथ नजर आएं हैं दरअसल दोनों ने हाल ही में टीवी कॉमर्शियल में नजर आएं हैं. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एश्यिन पेंट के लिट विज्ञापन किया है. दोनों का विज्ञापन फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. विज्ञापन में दीपिका और रणबीर बेस्ट फ्रेंड के किरदार में नजर आएं हैं. कहा जा रहा हैं कि टीवी एड के बाद दोनों एक साथ फिल्म भी साइन कर सकते हैं.

बता दें कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिलती है. ब्रेकअप के बाद भी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने फिल्म ये जवानी है दीवानी और तमाशा में साथ काम कर चुके हैं. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं हैं. वहीं ब्रेकअप के बाद दोनों कई बार एक साथ रैंप वॉक भी कर चुके हैं. लास्ट टाइम दोनों की जोड़ी मनीष मल्होत्रा के कहने पर रैंप पर नजर आईं थी.

वहीं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी कर आगे बढ़ चुकी हैं. वहीं रणबीर कपूर इन दोनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों की क्यूट फोटो और वीडियो इंटरनेट पर सामने आती रहती हैं. कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.