द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन निभाएंगे इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका

अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया, अब भी ये फिल्म कमाई कर रही है. फिल्मी पर्दे पर सिंघम जैसा दमदार रोल प्ले कर चुके अजय देवगन अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. जी हां ये एक बायोपिक होगी जिसका टाइटल भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया होगा. फिलहाल इस खबर का अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फिल्मी पर्दे पर अजय देवगन को इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में देखने के लिए उनके फैंस उत्साहित हो गए हैं.

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में एक असली यद्ध की कहानी को दिखाया जाएगा जिसमें अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक की भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी. भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधैया करेंगे वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. भूषण कुमार ने कहा, फिलहाल हम फिलहाल अजय देवगन के साथ दे दे प्यार दे और ताना जी पर काम कर रहे हैं और जल्द ही फिल्म भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया पर भी काम शुरू करेंगे. फिल्म में अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक का रोल प्ले करेंगे.’

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ कौन सी अभिनेत्री नजर आएंगी फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है, लेकिन फिल्म में अजय देवगन का रोल काफी दमदार होगा इस बात की जरूर पुष्टि हो गई है. अजय देवगन हाल ही में फिल्म टोटल धमाल में नजर आए और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की.

अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में भी लीड रोल में नजर आएंगे. अमित शर्मा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जिन्होंने इससे पहले फिल्म बधाई हो बनाई थी. बोनी कपूर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और अजय देवन की पत्नी के रोल में साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग चार महीने मं खत्म करने की पूरी कोशिश की जाएगी.

आपको बता दें इन फिल्मों के अलावा अजय देवगन फिल्म तानाजी और दे दे प्यार दे में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.अजय देवन इस साल फिल्म फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त रहने वाले हैं.