ट्रोलर्स के बारे में बोले कपिल,कहा-इनके पास नेगेटिविटी फैलाने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं होता

Lucknow:टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होते आ रहे हैं। जब से कपिल के साथ सुनिल ग्रोवर वाला कांड हुआ हैं तब से कपिल सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर है। पिछले दिनों कपिल को सिद्धू के स्पोर्ट में बोलने के लिए भी ट्रोल किया गया था। वहीं आज कपिल ने अपने सभी सोशल मीडिया ट्रोलर्स को बेहद करारा जवाब दिया है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शामिल हुए कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को लेकर एक सवाल पूछा गया। जिसका कपिल ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया। कपिल का ये जवाब सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। सोशल मीडिया ट्रोलर्स को लेकर कपिल शर्मा ने कहा- ”किसी सेलिब्रिटी के सोशल मीडिया पर तीन तरह के फॉलोअर्स होते हैं। जिसमे पहले आते हैं स्टार्स के दीवाने फैंस। दूसरे वो फैंस होने के साथ साथ बहुत ही अच्छे क्रिटिक्स भी होते हैं, फिर आते हैं तीसरे फॉलोअर्स जो वेल्ले होते हैं। मैं अपने उन फैंस को शुक्रिया करता हूं जो मुझे बताते हैं मेरे काम के बारे में बताते है। लेकिन जो तीसरे फॉलोअर्स होते हैं उनके पास काफी सारा फ्रि का टाइम होता हैं… और जिनके पास सोशल मीडिया गलत कमेंट कर नेगेटिवि फैलाने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं होता है।”

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो में सभी बॉलीवुड स्टार्स का कच्चा चिट्ठा खोल कर रख देते हैं। कपिल शर्मा के शो में हर कोई अपने पुराने और अनकहे राज को खोलकर जाता है और इसी खासियत की वजह से फैंस कपिल के शो को बहुत पसंद करते हैं। पिछले साल कपिल ने अपने बचपन के प्यार गिन्नी के साथ शादी की और उसी के साथ अपने करियर की एक नई शुरुआत भी की।

The post ट्रोलर्स के बारे में बोले कपिल,कहा-इनके पास नेगेटिविटी फैलाने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं होता appeared first on updarpan.com.