झूठी निकली प्रियंका की प्रग्नेंसी तो अब करीबी दोस्त ने बताई कपल के पहले बच्चें की प्लानिंग, आप भी जानें

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपना परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में है आए दिन प्रिंयका अपनी किसी ना किसी तस्वीर या किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती है कुछ दिनों पहले ही प्रिंयका की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे कहा जा रहा था कि प्रियंका जल्दी ही अपने पहले बच्चें को जन्म देने जा रही है।

इस दौरान उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई जिसमें प्रिंयका के बेबी बंप होने की खबरें आने लगी।हालांकि समय के साथ ये खबरें थमने लगी और मां मधु के बयान ने ये क्लियर किया कि प्रियंका इस समय प्रेग्नेंट नहीं है।अब लीजिए हाल ही में कपल के एक करीबी दोस्त ने इनके पहले बेबी को लेकर अपना बयान दिया।

जी हां प्रिंयका निक से दोस्त ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह दोनों अभी बेबी नहीं चाहते। शादी के बाद निक जोनस को अपने भाइयों के साथ मिलकर कई प्रोजेक्ट्स को पूरा करना है, वहीं प्रियंका के भी हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स अधूरे पड़े हैं, इसलिए इन दोनों ने अभी बेबी प्लान करने पर विचार नहीं किया है।

वही इससे पहले मां मधु चोपड़ा भी इस पक्ष में अपना बयान दे चुकी है उन्होनें कहा था कि ‘ऐसा सिर्फ कैमरे के गलत एंगल से फोटो लेने की वजह से हुआ। यह बहुत खराब एंगल था। उसका आउटफिट बहुत अच्छा था। सिर्फ तस्वीरों की वजह से ऐसा लगा। मैंने यह खबर देखने के बाद प्रियंका से फोन पर बात की। उसने मुझसे कहा कि वो थक गई थी इसलिए ऐसा पॉस्चर आ गए।”मैंने उससे कहा कि यह लोग क्या कह रहे हैं। फिर उसने कहा मम्मा मुझे थोड़ा अकेला छोड़ दो।’