जब रवीना ने अक्षय पर लगाया था धोखा देने का आरोप,कहा-3 साल से कर रहा रिश्ते में बेवफाई

Lucknow: 90 के दशक में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी। दोनों की फिल्मों के अलावा दोनों का लवअफेयर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा था। आखिकार दोनों स्टार्स एक दूसरे से अलग हो गये लेकिन रिश्ता टूटने के बाद दोनों की सगाई की खबरे आने लगी थीं। कहा जा रहा था कि अक्षय ने रवीना को धोखा दिया। किन्ही कारणों की वजह से दोनों ही स्टार्स का प्यार भरा रिश्ता ज्यादा दिनों कर चल नहीं पाया।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com

अब सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर्स अपने और अक्षय कुमार के रिश्ते को लेकर कई खुलासे कर रही हैं। इस इंटरव्यू में  रवीना ने अक्षय कथित तौर पर धोखा देने की बात कही और बताया कि कैसे सगाई करके वो रिश्ते से पीछे हट गये। एक्ट्रेस कहती हैं कि मैंने अपना करियर छोड़कर शादी करने का फैसला था..लेकिन जैसे ही उन्होंने दोबारा फिल्में करने की बात कही तो अक्षय इस बात से मुकर गये।

रवीना ने यह भी खुलासा कर बताया कि अक्षय लगातार 3 साल से मुझे धोखा दे रहे थे। उनके लिए रिश्ते और वफादारी का कोई मतलब नहीं था।जो भी हो आज दोनों स्टार्स अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। अक्षय ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे हैं। वहीं रवीना टंडन ने बिजनेस मैन अनिल थडानी से शादी कर ली। काम की बात करे तो रवीना टंडन फिलहाल फिल्मों से बहुत दूर हैं..और अब सोशल वर्कर बन चुकी हैं और एनजीओ चला रही हैं। वहीं अक्षय कुमार आज भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं..और बैक-टू-बैक हिट्स फिल्म दे रहे हैं। इस साल अक्षय रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, हाउसफुल 4, गुड न्यूज में दिखाई देंगे। जबकि रवीना को आखिरी बार 2017 में मातृ में देखा गया था।

The post जब रवीना ने अक्षय पर लगाया था धोखा देने का आरोप,कहा-3 साल से कर रहा रिश्ते में बेवफाई appeared first on updarpan.com.