जब जैकी श्रॉफ ने फराह खान से कहा-या तो लिपसिंग करवा लो..या डांस..दोनों चीज एक साथ नहीं होगी

Lucknow: फराह खान का नाम देश की मशहूर कोरियोग्राफर की लिस्ट में शूमार हैं जिन्होंने बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर डांस नंबर्स को कोरियोग्राफ किया है। हाल ही में एक डांस रियलिटी शो के सेट पर  फराह ने खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ एक्टर्स को उन्हें डांस सिखाने में बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने खुलासा किया कि सलमान खान और जैकी श्रॉफ को डांस मूव्स सिखाना बहुत मुश्किल था। सलमान खान के बारे में बात करते हुए फराह ने बताया कि फिल्म मैंने प्यार किया फिल्म के स्क्रीम टेस्ट के लिए सलमान खान को डांस सिखाते हुए वो इतना परेशान हो गईं थी कि वो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई और रोने लगीं।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com

फराह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब मुझे पता चला कि सलमान को इस फिल्म के लिए चुन लिया गया है..तो मैं हैरान हो गई..और जब मैंने वो फिल्म देखी तो मैं और ज्यादा हैरान हो गई कि सलमान खान इतना अच्छा कैसे कर रहे हैं। फराह खान ने जैकी श्रॉफ के बारे में बात करते हुए बताया कि मैंने जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और पूजा भट्ट की एक फिल्म के लिए गाना कोरियोग्राफ किया था। कोरियोग्राफ करने से पहले ही जैकी ने मुझसे कहा था कि देख..भिडूं..या तो मैं लिपसिंग कर सकता हूं..या डांस के स्टेप..दोनों चीज मेरे से एक साथ नहीं हो पाएगा।

गौरतलब है कि छैयां छैयां (दिल से), एक पल का जीना (कहो ना … प्यार है) कुछ पॉपुलर डांस नंबर हैं जिन्हें कोरियोग्राफर करने के बाद फराह खान को बॉलीवुड में पहचान मिली थी। फराह पिछले 27 साल से बॉलीवुड फिल्म काम कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मै हूं ना और ओम शांति ओम (2007) जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन भी किया था।

 

The post जब जैकी श्रॉफ ने फराह खान से कहा-या तो लिपसिंग करवा लो..या डांस..दोनों चीज एक साथ नहीं होगी appeared first on updarpan.com.