छापेमारी पर कनिमोझी बोलीं, सारी एजेंसियां बीजेपी का हिस्सा बन गई हैं

चेन्‍नै। पिछले कुछ दिन में आयकर विभाग ने देश के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की है। अधिकारियों ने मंगलवार को डीएमके नेता कनिमोझी के घर पर छापेमारी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास से बड़ी मात्रा में नकदी जमा होने की सूचना मिली थी। इसे लेकर कनिमोझी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सारी सरकारी एजेंसियां बीजेपी का हिस्सा बन गई हैं।
तूतीकोरिन लोकसभा सीट से डीएमके प्रत्‍याशी कनिमोझी ने कहा है, ‘पिछले पांच साल में हर सरकारी एजेंसी का शोषण किया जा चुका है। वे बीजेपी का हिस्सा हो गई हैं। CBI, ED, RBI, IT और EC सबके साथ समझौता हो चुका है। केवल विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।’ उनसे पहले डीएमके प्रमुख एमके स्‍टालिन ने चुनाव से 2 दिन पहले आईटी के छापों पर सवाल उठाया था।
स्टालिन ने कहा था कि पीएम चुनावों को प्रभावित करने के लिए आयकर अधिकारियों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि दूसरे चरण में राज्य की 39 लोकसभा और 18 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार को चुनाव होने हैं। दूसरे चरण के लिए चल रहे चुनाव प्रचार के समाप्‍त होने के बाद आयकर अधिकारियों ने तूतीकोरिन के कुरिंगी नगर स्थित कनिमोझी के आवास पर यह छापेमारी की।
-एजेंसियां

The post छापेमारी पर कनिमोझी बोलीं, सारी एजेंसियां बीजेपी का हिस्सा बन गई हैं appeared first on updarpan.com.