कपिल शर्मा शो में पहुंचने के बाद Rani Chatterjee कई फिल्‍मों के ऑफर

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा Rani Chatterjee जब से कपिल शर्मा शो में आई तभी से उनको तमाम फिल्‍मों के ऑफर्स आने लगे हैं। हाल ही में Rani Chatterjee अपने को-स्टार्स दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पहुंची।

इस दौरान इन सभी ने द कपिल शर्मा शो में जमकर मस्ती की और अपने भोजपुरी सिनेमा के अनुभव को भी साझा किया लेकिन रानी चटर्जी को कपिल शर्मा के शो में आने का बड़ा फायदा मिला है। उन्होंने बताया है कि कपिल के शो में जाने के बाद उन्हें छोटे पर्दे से और कई वेब सीरीज के ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो रानी चटर्जी ने हाल ही में खुलासा किया है कि लोग अब उन्हें फोन करके बंधाइयां दे रहे हैं। साथ ही टीवी की दुनिया से भी कई ऑफर आ चुके हैं। हालांकि रानी चटर्जी ने ये नहीं बताया है कि उन्हें टीवी जगत से किस तरह के रोल का ऑफर मिला है। लेकिन उन्होंने बताया है कि उन्हें एक अवॉर्ड फंक्शन से निमंत्रण भी मिला है।

इसके अलावा रानी का कहना है कि उन्हें टीवी शो के साथ कई वेब सीरीज के भी ऑफर आए हैं। जिसके नाम की घोषणा उन्होंने अभी तक नहीं की है। गौरतलब है कि रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं । उन्होंने फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए हैं। रानी के साथ हर बड़ा एक्टर काम करना चाहता है।

खबरों की मानें तो रानी चटर्जी ने अपना करियर तब शुरू किया था जब वो क्लास 10 में थीं । उनकी पहली फिल्म का नाम था ‘ससुरा बड़ा पइसेवाला’। इस फिल्म में रानी के साथ मनोज तिवारी को कास्ट किया गया था। इस फिल्म ने भोजपुरी सिनेमा ने धूम मचा दी थी। ये फिल्म भोजपुरी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी।

-updarpan.com

The post कपिल शर्मा शो में पहुंचने के बाद Rani Chatterjee कई फिल्‍मों के ऑफर appeared first on updarpan.com.