इन सेक्स पोजीशन को अपनाने के बाद अपनाये ये तरीका

अगर आप अपनी रोज की सेक्स लाइफ से बोर हो गए है और इसे मसालेदार बनाने के लिए उतावले हो रहे है, तो जरा ठहर जाइए और अपनी बैचेनी को काबू में रखिए क्योकि आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी सेक्स पोसिशन्स के बारे में जो आपकी सेक्स लाइफ के साथ-साथ सेक्स का मजा भी दोगुना कर देगा. इन सेक्स पोजीशन को अपनाने के बाद आप बेशक आपकी बोरिंग सेक्स लाइफ को नएपन और रोमांच से भर पाएंगे.

लोटस पोजीशन

इस पोजीशन के नाम से ही काफी कुछ क्लियर है. इस पोजीशन में मेल पार्टनर पैरों को क्रॉस कर बैठता है और फीमेल पार्टनर को उसकी गोद में बैठना होता है. इस दौरान लड़की का पैर लड़के की पीठ पर होता है. इस पोजीशन में इंटिमेसी आसान हो जाती है और इसकी ख़ास बात यह है की आप इस दौरान सेक्सी टॉक भी कर सकते है.

क्रैब वॉक

इस पोजीशन में पार्टनर्स हांथों के सहारे आमने-सामने बैठते है. फीमेल पार्टनर के पैर लड़के के कंधे पर होते है. इस पोजीशन में दोनों पार्टनर आसानी से जोर लगा सकते है.

काम करने के साथ सेक्स

सेक्स की यह पोजीशन काफी ख़ास और मजेदार है. कपडे धोने के साथ सेक्स का मजा ही कुछ और है. यह पोजीशन जितनी आसान है उससे कहीं ज्यादा कामुक भी. फीमेल पार्टनर को वाशिंग मशीन के ऊपर बैठा सेक्स का भरपूर आनंद लिया जा सकता है.

फ्लेक्सिबल सेक्स

सेक्स की इस पोजीशन में शरीर के लचीलेपन का सहारा लिया जाता है. इसमें फीमेल पार्टनर आगे से झुक जाती है और मेल पार्टनर पीछे से आता है. इस पोजीशन में दोनों पार्टनर्स की फलैक्सिबिलिटी का भी पता चलता है.