हरीश चंद्र गोयल क्रिकेट टूर्नामेंट : लाइफ केयर सेमीफाइनल में 

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच हिमांशु यादव और श्याम नारायण (तीन-तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी से लाइफ केयर क्लब ने प्रथम हरीश चंद्र गोयल क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में ट्रंप स्टारलेट्स को छह विकेट से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
माइक्रोलिट जिमखाना स्टेडियम पर ट्रंप स्टारलेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल भारती (23), हर्षवर्द्धन (18) और दुर्गेश सिंह (15) की पारियों से 28.3 ओवर में 80 रन बनाए। लाइफ केयर से श्याम नारायण सिंह, हिमांशु यादव ने तीन-तीन और दर्शित भारद्वाज ने दो विकेट चटकाए। जवाब में लाइफ केयर ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अंकित पाल (नाबाद 28), आकाश उपाध्याय (20) और शुभम मिश्रा (17) की पारियों से 14.2 ओवर में चार विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। ट्रंप स्टारलेट्स से राहुल भारती ने तीन विकेट चटाया।
रंजना सिंह अंडर-16 क्रिकेट: आर्यावर्त अंतिम चार में 
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच जॉएल माल्विन (तीन विकेट, नाबाद 51 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन से आर्यावर्त क्रिकेट अकादमी ने रंजना सिंह अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में न्यू लाइट क्लब को 10 विकेट से रौंदकर अंतिम चार में जगह बनाई। आर्यावर्त मैदान पर निर्धारित 40 ओवर के मैच में न्यू लाइट अकादमी 24.4 ओवर में 119 रन ही बना सकी। टीम से विकास यादव (32), कार्तिकेय सिंह (23), सार्थक जैन (20)  ने उम्दा पारियां खेली। आर्यावर्त अकादमी से जॉएल माल्विन ने तीन और विक्रांत सिंह ने दो विकेट चटकाए। जवाब में आर्यावर्त अकादमी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.1 ओवर में बिना विकेट गंवाएं 125 रन बनाकर जीत दर्ज की। हालांकि इसमें 23 अतिरिक्त रन भी रहे। सलामी जोड़ी जॉएल माल्विन (51 रन, 54 गेंद, 7 चौके, एक छक्का) और सौमिल दास (51 रन, 49 गेंद, 8 चौके, एक छक्का) ने शानदार पारियां खेल टीम को जीत दिलाई।