सियासत से सलमान खान ने की तौबा,कहा-ना चुनाव लडूंगा..और ना किसी पार्टी का प्रचार करूंगा

LuckNow: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों और एक्टिंग लिए हमेशा खबरों में बने रहते हैं। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नज़दीक आ रहे हैं.. वैसे-वैसे राजनीतिक दल वोटों की अपील के लिए नये-नये हथकंड़े अपनाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में खबरें आ रही थी कि कांग्रेस पार्टी सलमान खान को उनके होमटाउन इंदौर से चुनाव के लड़ने के लिए उम्मीदवार उतारने की कोशिश में थी। इस सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com

अब सलमान खान ने इन सभी अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। सलमान ने ट्वीट कर लिखा है कि अफवाहों के विपरीत…मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं और न ही किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव प्रचार कर रहा हूं। सलमान खान के इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। इससे पहले सलमान खान ने माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट का भी जवाब दिया था। दरअसल मंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी हस्तियों से वोट के लिए जागरुकता फैलाने की बात कही थी। जिसके लिए उन्होंने सलमान खान और आमिर खान को टैग किया था। सलमान ने नरेंद्र मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था- हम एक लोकतंत्र हैं और वोट देना हर भारतीय का अधिकार है.. मैं हर योग्य भारतीय से आग्रह करता हूं कि आप अपने अधिकार का प्रयोग करें और सरकार बनाने में भाग लें।

काम की बात करे तो सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा एक्टर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और सलमान खान को  पहली बार स्क्रीन पर साथ देखा जाएगा।

The post सियासत से सलमान खान ने की तौबा,कहा-ना चुनाव लडूंगा..और ना किसी पार्टी का प्रचार करूंगा appeared first on updarpan.com.