नवाजुद्दीन को पसंद है अग्रेंजी फिल्में देखना…भले ही अंग्रेजी बोलने-समझने में होती हो दिक्कत

LuckNow: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वक्त बॉलीवुड में एक्टिंग के नये आयामों को गढ़ने में बिजी हैं। उन्होंने  अपने किरदारों और स्मार्ट डायलॉग डिलीवरी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए नई जगह बना ली है।  हाल ही में एक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें इंटरनेशनल फिल्म देखना कैसे पसंद है और कभी-कभी उन्हें हॉलीवुड एक्टर्स के रोल को देखकर जलन भी होती हैं। एक्टर ने बताया कि उन्हें अंग्रेजी फिल्में देखना पसंद है..भले ही उन्हें अंग्रेजी भाषा बोलने में दिक्कत होती है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, updarpan.com

आईएमडीबी की द इनसाइडर वॉचलिस्ट के अनुपमा चोपड़ा के ताजा एपिसोड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “मैं हमेशा समझ नहीं सकता कि वो क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं..लेकिन मेरा मानना है कि अंग्रेजी समझने और बोलने वाले लोगों की तुलना में मैं फिल्मों को बेहतर तरीके से समझ सकता हूं..। अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि “जब मैंने टोन्ग लेउंग को वोंग कर-वाई की फ़िल्म इन द मूड इन लव में देखा…तो मुझे उनके काम से बहुत जलन हुई…वह रोल बहुत अच्छा था…आप इनके कैरेक्टर को उनकी आंखों या चेहरे पर नहीं देख सकते हैं…उसे पहचानने के लिए आपको उनके दिमाग में झांकना होगा..। उन लोगों को ये दिखाने की जरुरत नहीं होती कि आप कैरेक्टर के अंदर हैं…।

एक्टर ने अपनी बात जारी रखते हुए बताया कि कैसे नसीरुद्दीन शाह और शबाना आज़मी स्टारर स्पार्स (1980) उनके लिए एक संस्कारी क्लासिक थी। बॉलीवुड डांस और सॉन्ग फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि मुझे ये सब करने में मजा आता है लेकिन इसका मेरे ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

The post नवाजुद्दीन को पसंद है अग्रेंजी फिल्में देखना…भले ही अंग्रेजी बोलने-समझने में होती हो दिक्कत appeared first on updarpan.com.