ये लड़की हो सकती थी विराट कोहली की दुल्हन अगर उनकी की मां मान जाती

भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली कोई परिचय के मोहताज़ नहीं है. विराट ने अपना नाम दुनिया में इतना रोशन कर दिया है कि कई देशो की लडकियां उनको अपने सपने का राजकुमार समझती है. भले ही कोहली अब बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी के पवित्र बंधन में बांध चुके है, लेकिन आज भी कई ऐसी लड़की है जो विराट कोहली का इंतजार कर रही है. 

इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा सिर्फ देश में नहीं बल्कि विदेश में भी काफी जोरों पर है. सोशल मीडिया और मीडिया में जमकर उनकी शादी की बात चल रही है. ट्विटर में उनके नाम का हैश टैग चल पड़ा और उसमें बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज और दुनिया जहान के लोगों ने उनको बधाइयां भी दी.

अनुष्का शर्मा नहीं ये लड़की होती विराट की दुल्हन अगर विराट की मां मान जाती
गूगल 
लेकिन दोस्तों शायद ही आपको पता हो की शादी से पहले अगर विराट कोहली की मां उनकी शादी के लिए राजी हो जाती तो शायद विराट कोहली की शादी किसी और लड़की से होती. कोई और लड़की उनके घर दुल्हन बनकर आती. यह लड़की कोई और नहीं इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी है सारा टेलर हैं. सारा दिखने में अनुष्का शर्मा से बिलकुल भी कम खूबसूरत नहीं हैं और वे विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन भी है.
गूगल 

विराट और सारा की शादी की बाद सुर्खियों में तब आई थी जब इंग्लैंड की इस खुबशुरत क्रिकेटर ने कोहली को ट्विटर पर प्रपोज कर दिया था. विराट कोहली इस प्रपोजल का कोई जवाब देते इससे पहले ही उनकी मां ने यह कह दिया था कि, विराट कोहली अभी अपने क्रिकेट करियर पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. अभी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है. वह जितना अपना खेल पर ध्यान देंगे, उतना ही उसके लिए और देश के लिए ठीक रहेगा. 


गूगल

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिए यहाँ क्लिक करे