भारत में पहली बार बिकेंगे सैमसंग के ये मॉडल जाने

सैमसंग गैलेक्सी एस ९ और गैलेक्सी एस ९+ अब भारत में फ्लिपकार्ट, सैमसंग की दुकान और खुदरा दुकानों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. इस का शुभारंभ सैमसंग ने बार्सिलोना में ऍम डब्लू सी २०१८  में गैलेक्सी एस ९ और गैलेक्सी एस ९+ का किया था.

भारत में सैमसंग गैलेक्सी एस ९, ६४ जीबी मॉडल के लिए (एमओपी) ५७,९०० रु से २५६ जीबी  मॉडल के लिए ६५,९०० रुपये तक है. गैलेक्सी एस 9 +  ६४ जीबी मॉडल  की कीमत ६४,९०० रु से  २५६ जीबी मॉडल के लिए ७२,९०० तक  है. सैमसंग ने भारत में स्मार्टफोन के १२८ जीबी मॉडल को लॉन्च नहीं किया है.

 एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए 6,000 कैशबैक है.पेटीएम मॉल में ऑनलाइन और ऑफ़लाइन खरीदने पर 6,000 कैशबैक है.सैमसंग ने  भी एक ऑफर की पेशकश की है जिससे पुराने सैमसंग स्मार्टफोन के बदले ६,००० रु छूट दी है.

सैमसंग गैलेक्सी एस ९ और गैलेक्सी एस ९+ को भारत में सैमसंग एक्सनॉस ९८१० एसओसी द्वारा संचालित किया गया है.इसमे एंड्रॉइड ओरेओ के साथ आईपी ६८ पानी और धूल से बचा जा सकता है. कनेक्टिविटी विकल्पों में गिगाबिट एलटीई, ड्यूल-बैंड वाई-फाई ८०२.११ सी, यूएसबी टाइप-सी, ब्लूटूथ ५.०, और, हाँ, ३.५ मिमी हेड फोन्स जैक शामिल हैं. दोनों फोन में एक समान ८-मेगापिक्सेल ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा है, जिसमे एफ / १.७ सेंसर है और एक माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ कार्ड के लिए ४००GB तक की क्षमता.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिए यहाँ क्लिक करे