जियो को टक्कर देने के लिए BSNL ने उतारा नया प्लान

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने डेटा लिमिट के साथ चार नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं। इन प्लान में 20 एमबीपीएस तक डेटा स्पीड मिलगी। खबरों के मुताबिक, इन प्लान को कंपनी ने प्रमोशनल बेसिस पर लॉन्च किया है और ये केवल नए के लिए ही उपलब्ध हैं। बीएसएनएल ने इन प्लान को न्यू सब्सक्राइबर्स को लुभाने के इरादे से पेश किया। नॉन- एफटीटीएच बीएसएनएल प्लान की 99 से है जो 399 तक की जाती है। मूल्य में इन प्लान में 45 जीबी डेटा हर महीने 600 जीबी तक मिलेगा।

सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने जियो को टक्कर देने के इरादे से इन नए प्लान को लॉन्च किया है। बताएं कि जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा में 100 एमबीपीएस तक स्पीड मिल की उम्मीद है। इसके अलावा जल्द लॉन्च होने वाली जियो फाइबर सेवा में 1,000 से कम में जियो टीवी ऐक्सिस और अनलिमिटेड कॉल भी मिलेंगी।

दूरसंचार टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL के नए प्लान BBG यूएलडी कॉम्बो ब्रॉडबैंड प्लान कहा जा रहा है और इन प्लान में 20 एमबीपीएस स्पीड तक मिलगी। डेटा लिमिट क्रॉस होने के बाद यह स्पीड 1 एमबीपीएस रहना। इसके अलावा, देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा का भी योगदान है।

99 BBG कॉम्बो यूएलडी 45 जीबी प्लान में 1.5 जीबी डेटा हर दिन मिलेगा। सभी प्लान में एफयूपी लिमिट लागू होगा। बीएसएनएल बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 150 जीबी प्लान की कीमत 199 रुपये है और इसमें 5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलगा। वैसे बीएसएनएल बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 300 जीबी और 600 जीबी प्लान की कीमत क्रमशः 299 रुपये और 3 99 राशि है। इन प्लान में 10 जीबी और 20 जीबी डेटा प्रतिदिन मिल है। इन प्लान में भी 20 एमबीपीएस स्पीड मिलती है और डेली लिमिट खत्म होने के बाद 1 एमबीपीएस स्पीड रहती है।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिए यहाँ क्लिक करे