ये वस्तु दोष जिनकी वजह से होती है घर मे धन की कमी

हिन्दू धर्म में वास्तु शास्त्र को क काफी माना जाता है और वास्तु शास्त्र के अनुसार चीज़े तय की जाती है के यह शुभ है या अशुभ.जिससे काफी अच्छा फल भी प्राप्त होता है धन हानि को लेकर हम आपको बताएगे घर में कौन इस चीज़े रखना होगा शुभ और कौनसी चीज़े रखने से होगा अशुभ.

वास्तु शास्त्र के अनुसार वास्तु दोष घर में नकारात्मक उर्जा को आमन्त्र देता है। जो भी वास्तु शास्त्र को मानते हैं जो भी मानने वाले हैं, वे अपने घर का कोना-कोना वास्तु के हिसाब से ही व्यवस्थित रखते हैं।

घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए लोग समय-समय पर घर की सफाई भी करते हैं। लेकिन घर का कुछ ऐसा कोना होता है जहां अक्सर लोगों का ध्यान नहीं जाता है। ज्यादातर लोग घर के छत और कोने को नजरंदाज कर देते हैं।

घर के छत का कोना मकड़ियों के रहने और जाल बुनने का स्थान होता है। प्रायः लोग मकड़ियों के जाल को इन स्थानों से हटाने में आलस्य करते हैं या नहीं हटाते हैं। वास्तु शास्त्र के दृष्टिकोण से घर में बना मकड़ियों का जाल होना भयानक वास्तु दोष उत्पन्न करता है।

ऐसा माना जाता है कि घर के कोने में बना मकड़ियों का जाल राहु जैसे ग्रह को भी आमंत्रण देता है। घर में मकड़ियों के जाल होने से घर के मुखिया को धन की हानि होती है। इसके अलावे कमाया हुआ धन पानी की तरह बह जाता है।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिए यहाँ क्लिक करे