बिना बिना मेकअप करे खूबसूरत दिखना चाहते हो फॉलो करे ये टिप्स

कैसा हो यदि हम बिना पाउडर और मेकअप के ही खूबसूरत दिखें ऐसी खूबसूरती तो हर कोई चाहेगा.आज मैं आपके साथ कुछ ऐसे टिप्स शेयर करूंगी जिसके साथ बिना मेकअप किए ही आप खूबसूरत नजर आएंगे.

कींतू आगे बढ़ने से पहले ऊपर दिया गया फॉलो बटन,लाइक बटन अवश्य दबा दें तो चलिए शुरू करते हैं.दिन में दो बार जरूर नहाए.

शरीर की साफ सफाई रखने से आपको फ्रेश भी फील होगा और हमारी स्किन भी अच्छी रहेगी.हो सके तो साबुन कम इस्तेमाल करें,मेरे दूसरे आर्टिकल्स में दिए गए फेस पैक्स आप अपनी पूरी बॉडी पर इस्तेमाल कर सकते हैं.
अपने चेहरे को रोजाना दिन में दो बार ठंडे पानी से जरूर धोएं और रात को सोने से पहले अच्छी तरह से अपना चेहरा धोएं.

क्लिंजर से और टोनर जरूर लगाएं इसकी वजह से आपकी पोरस खुल जाते हैं.अपने चेहरे और पूरे शरीर पर मॉश्चराइजर जरूर लगाना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा पानी पिए.

परफ्यूम पर पैसे बर्बाद करने से अच्छा है कि आप एक अच्छा सा लोशन ले,जिससे की अच्छी सी खुशबू भी आती हो.

आपको सूट करें एक ऐसी हेयर स्टाइल अपने लिए करवा लीजिए.कई बार लंबे बाल भी कुछ लोगों को सूट नहीं करते.आपके चेहरे पर जो हेयरकट अच्छा दिखता हो वह करवा ले.

सीकुडे और फेडेड कपड़े ना पहने,सीजन के हिसाब से ही कपड़ों का ध्यान रखें.सूट करें ऐसे ही रंग पहने.जूते और सैंडल उन पर भी ज्यादा ध्यान दें.

आपकी पहचान आपके जूतों से भी होती है.हर ओकेजन के लिए आपके पास अलग-अलग जूते होने चाहिए.यदि आप अपने आप को किसी जूते में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते तो उन्हें बिल्कुल  भी नहीं पहने.

और सबसे ज्यादा जरूरी मुस्कुराइए.मुस्कुराहट आपकी एक अच्छी छवि निर्माण करती है सामने वाले लोगों पर और इससे आपकी अच्छी छवि बनती है.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिए यहाँ क्लिक करे