अगर आपको भी आमिर बनना है तो जरूर पढ़े ये पोस्ट

हर कोई अमीर बनने का ख्वाब देखता है, दरिद्रता या गरीबी में जीवन जीना किसी के लिए भी आसान नहीं होता. कई बार खूब मेहनत करने पर भी पैसों की कमी बनी रहती है या फिर घर में पैसे आने के बाद भी पैसे टिकते नहीं है. ऐसे में घर-दुकान में कुछ ऐसी अनचाही चीजें आ जाती हैं है.

कबूतर का घोंसला

वास्तुशास्त्र के अनुसार, घर-दुकान या उसके आस-पास बना कबूतर का घोंसला अस्थिरता के हालात पैदा करता है और गरीबी को बुलावा देता है. इससे घर-दुकान में पैसों की कमी बनी रहती है.

दीवारों पर निशान

अगर आपके घर या दुकान की दीवारों पर निशान पड़ गए हैं, उनकी पपड़ी उतरने लगी है तो जल्द से जल्द उसे ठीक करवाएं. यह दुर्भाग्य और गरीबी को आकर्षित करते हैं.

मकड़ी का जाल

घर में मकड़ी क जाल बुनना दुर्भाग्य की निशानी है. इसे जल्द से जल्द हटवाएं और आगे से ऐसा ना हो इसके लिए घर की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें.

सूखी पत्तियां

अगर आपके घर या दुकान में लगे पौधों पर सूखी पत्तियां नजर आने लगी है तो उनकी कटाई करने में समय ना लगाएं. घर-दुकान के आस-पास लगे पेड़-पैधों की सूखी पत्तियां भी अपके धन पर असर कर सकती हैं.

मधुमक्खी का छत्ता

मधुमक्खी का छत्ता तो वैसे भी खतरनाक ही होता है, लेकिन इसका घर या दुकान के आस-पास होने पैसों के लिए भी बहुत नुकसानदायक होता है. इससे लगातार पैसों से जुड़ी अशुभ घटनाएं होती है.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिए यहाँ क्लिक करे