2019 विश्व कप तक धोनी की टीम में जगह पक्की, पूरी खबर यहाँ पढ़े

Image result for dhoni
गूगल

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने शनिवार को टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की. एमएसके प्रसाद ने साफ किया कि महेंद्र सिंह धोनी ही 2019 वर्ल्ड कप तक भारतीय टीम के विकेटकीपर बने रह सकते हैं. प्रसाद ने कहा कि जिन युवा विकेटकीपरों को भी मौका दिया गया है उनमें से कोई भी धोनी के करीब तक भी नहीं पहुंचता. प्रसाद की बात से साफ हो गया है कि दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के बारे में अब चयनकर्ता अधिक विचार नहीं कर रहे हैं क्योंकि 32 वर्षीय दिनेश कार्तिक को अब दूसरे विकेटकीपर के तौर पर मौका मिल रहा है. 

एमएसके प्रसाद ने कहा कि हम कुछ विकेटकीपरों को भारत-ए दौरे के दौरान तैयार कर रहे हैं, लेकिन हम लगभग ये बात तय कर चुके हैं कि विश्व कप तक धोनी टीम के विकेटकीपर होंगे. इसके बाद हम कुछ विकेटकीपरों को ग्रूम करना शुरू करेंगे.
Related image
गूगल
मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि, धोनी अब भी दुनिया के नंबर एक विकेटकीपर हैं. हम लगातार इसी बात को दोहराते आ रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में भी उन्होंने जिस तरह से स्टंपिंग की है और जिस प्रकार कैच लपके हैं वह बेहद शानदार हैं.


भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की यह बात युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और संजू सैमसन जैसे विकेटकीपरों को चिंता पैदा करने वाली हो सकती है. मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने स्पष्ट किया कि वे केदार यादव और युजवेंद्र चहल को ज्यादा मौका देना चाहते हैं.

हमें फॉलो कर क्रिकेट की तमाम ताज़ा खबरे सबसे पहले प्राप्त करे. पोस्ट अच्छा लगा हो तो लाइक, अपने दोस्तों के साथ शेयर, और कमेंट कर अपनी राय जरुर दे.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिए यहाँ क्लिक करे