ऐसी आदतों से सभी लड़कियाँ बन जाऐंगी आपकी दोस्त

आजकल ज्यादातर लडको की यही कोशिश रहती है की ज्यादा से ज्यादा लड़कियों से दोस्ती की जाए । लेकिन वो यह नहीं देखते की जिस लड़की को वो दोस्त बनाना चाहते हैं उसको क्या पसंद है और क्या नही । दोस्तों जैसा की आप को पता ही होगा साड़ी लडकियों का सवभाव अलग होता है। आजकल ज्यादातर लड़के बस लड़कियों को एक ही नजर से देखते हैं। अगर आप चाहते हो की आपसे कोई लड़की दोस्ती करे और आपकी देखभाल करे और आपको बहुत प्यार भी करे तो आपको सबसे पहले अपने अंदर बदलाब करने की जरुरत है। तो आज इस लेख में मैं आपको कुछ बहुत ही अच्छी बातें बताउंगी जिन्हें अपनाकर आप कर सकते हो अपनी पसंद की लड़की से दोस्ती। और ये तो आप जानते ही हो दोस्ती को प्यार में बदलते समय नहीं लगता।

गूगल

दोस्तों आजकल यह बहुत ही सामान सी बात हो गयी की किसी लड़के की जिंदगी में एक लड़की है और वो फिर भी साथ में और लड़कियों से भी संभंद रखता है । मैं यह नहीं कहती की सिर्फ लड़के ही ये करते हैं बहुत सारी लड़कियाँ भी लड़कों को धोखा देती हैं जो की गलत है।

इसे भी पढ़े:-
चहेरे की चांदनी रखनी है बरक़रार, तो लगाए एक चुटकी नमक


अगर आप लड़कियों  को दोस्त बनाना चाहते है तो अपनाए ये तरीके 
  1. दोस्तों जिस लड़की को आप पसंद करते हो तो सबसे पहले उसकी पसंद और नापसंद का पता करो।
  2. अपनेपहनावे पर ध्यान दो। जब भी उससे मिलने जाओ तो बहुत ही अच्छे से साफ-सुथरा बन कर जाओ।
  3. हमेशा उसे यह जताओ की तुम उसे बहुत चाहते हो और उसको बहुत खुश भी रखोगे।

अपने रिश्ते की शुरुबात हमेशा दोस्ती से करें। कई बार लड़के सीधा बोल देते हैं की में आपको प्यार करता हूँ जिससे लड़की उस लड़के से चिढ़ने लग जाती है। 
आप सब का बहुत बहुत धन्यवाद दोस्तों मेरे इस लेख को पढ़ने के लिए। मिलते हैं अगले लेख में कुछ नए सुझाव के साथ ।
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिए यहाँ क्लिक करे