एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं ईशा देओल

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा देओल तख्‍तानी एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उनकी फिल्‍म ‘एक दुआ’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ईशा 2011 में आख‍िरी बार फिल्‍म ‘टेल मी ओ खुदा’ में नजर आई थीं। ‘एक दुआ’ में वह एक मुस्‍ल‍िम महिला के किरदार में नजर आ रही हैं, जो एक बच्‍ची की मां भी है। कहानी परिवार के खराब आर्थ‍िक हालात और जिंदगी की कशमकश के बीच महिला-पुरुष की समानता की लड़ाई पर भी आधारित है। ईशा की यह फिल्‍म 26 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी।
दिलचस्‍प बात यह है कि ईशा देओल इस फिल्‍म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। ईशा ने ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खुशी जताई है जबकि अभिषेक बच्चन से लेकर कई बड़े सितारों ने उन्‍हें बधाई दी है। ईशा ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, ‘हमारी फिल्‍म ‘एक दुआ’ सोमवार 26 जुलाई 2021 को वूट सेलेक्‍ट पर प्रीमियर हो रही है। इसे जरूर देखें और हमें प्‍यार, शुभकामनाएं, दुआ और अशीर्वाद दें।’
परिवार की परेशानी, समानता की लड़ाई
‘एक दुआ’ को राम कमल मुखर्जी डायरेक्‍ट कर रहे हैं जबकि ईशा देओल के साथ ही उनके पति भरत तख्‍तानी, वेंकी और अमृता दास इसके को-प्रोड्यूसर हैं। ईशा की इस फिल्‍म का ट्रेलर अभ‍िषेक बच्‍चन ने भी शेयर किया है। फिल्‍म में ईशा देओल के किरदार का नाम आबिदा है। उसका पति कैब ड्राइवर है। परिवार का खर्च चलाना मुश्‍क‍िल हो रहा है। आबिदा की सास चाहती है कि उसकी बहू एक बेटे को जन्‍म, जो बड़ा होकर परिवार का खर्च उठाए। जबकि आबिदा अपनी बेटी को प्‍यार और समान अध‍िकार की भी लड़ाई लड़ रही है।
‘रूद्र’ में अजय देवगन संग आएंगी नजर
ईशा देओल जल्‍द ही अजय देवगन के साथ वेब सीरीज ‘रूद्र- ए ऐज ऑफ डार्कनेस’ में भी नजर आएंगी। इस वेब सीरीज से अजय देवगन भी वेब सीरीज की दुनिया में एंट्री करने वाले हैं। ईशा देओल ने बॉलिवुड में 2002 में फिल्‍म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से डेब्यू किया था। उन्‍हें उस साल बेस्‍ट डेब्‍यू का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड भी मिला। वह इसके बाद ‘क्या दिल ने कहा’, ‘धूम’, ‘ना तुम जानो ना हम’, ‘युवा’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन ईशा का ऐक्‍ट‍िंग करियर कभी ऊंची उड़ान नहीं भर पाया।
-एजेंसियां