अब प्रोडक्शन में हाथ आजमाने जा रही हैं तापसी पन्नू, ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च

फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी तापसी पन्नू अब प्रोडक्शन में हाथ आजमाने जा रही है। तापसी पन्नू ने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च किया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।
इस प्रोडक्शन हाउस के जरिए तापसी पन्नू बॉलीवुड में नए टैलेंट को मौका देंगी। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को खोलने के लिए प्रांजल खंढडिया के साथ पार्टनरशिप किया है। प्रांजल सुपर 30, पीकू, सूरमा जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं।
तापसी ने लिखा कि पिछले साल जब मुझे इस भारतीय फिल्म उद्योग के सपने में डूबे हुए लगभग एक दशक हो गया था, मुझे कभी नहीं पता था कि मैं न केवल तैरूंगी बल्कि वास्तव में अपने तरीके से तैरना सीखूंगी। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने कभी एक सार्वजनिक हस्ती बनने का सपना नहीं देखा था, मैं हमेशा उन सभी की आभारी हूं जिन्होंने मुझे और मेरे काम पर इतना प्यार और विश्वास जताया है। अब कुछ लौटाने का समय, क्योंकि बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है। इसलिए मुझे शुभकामनाएं दें और मैं सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने का वादा करती हूं। अब एक निर्माता के रूप में आउटसाइडर फिल्म्स के साथ जीवन का एक नया अध्याय लिखने जा रही हूं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू हाल ही में फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में थे। तापसी जल्द ही लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू और दोबारा में नजर आने वाली हैं।
-एजेंसियां